Trending News

अनन्या पांडे पर NCB की नज़र?

[Edited By: Arshi]

Thursday, 21st October , 2021 01:13 pm

बॉलीवुड अपनी मुसीबतों और विवादों के लिए मशहूर रहा है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिगज्जों पर कानूनी गाज गिर रही है, कभी बॉलीवुड अभिनेत्रियों पर कानून की नज़र तो कभी सिलेब किड्स पर कार्रवाई. हाल ही में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने ड्रग से जुड़े एक मामले में न्यायिक हिरासत में लिया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) बॉलीवुड में ड्रग्स की संलिप्तता की जांच कर रहा है और आगे छापेमारी कर रहा है. एनसीबी एजेंटों को गुरुवार की सुबह, 21 अक्टूबर, 2021 को मशहूर अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday) के मुंबई स्थित घर के बाहर देखा गया.

कई कारों और एजेंटों ने छापेमारी के लिए अभिनेत्री के घर का दौरा किया. हालांकि, किसी ने भी उस जानकारी का खुलासा नहीं किया, जब पपराज़ी ने घटनास्थल पर उन्हें देखा. आगे के विवरण का अभी इंतजार है. इसके तुरंत बाद, एनसीबी के अधिकारी भी फॉलो-अप छापे के लिए शाहरुख खान की कुख्यात बांद्रा हवेली मन्नत पहुंचे. अनन्या पांडे को कथित तौर पर एनसीबी ने पूछताछ के लिए पेश होने के लिए भी बुलाया है. विशेष रूप से, इस सप्ताह की शुरुआत में, एनसीबी ने आर्यन खान की नशीली दवाओं से संबंधित व्हाट्सएप चैट को अदालत में प्रस्तुत किया. रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि स्टार किड ने एक डेब्यूटेंट एक्ट्रेस के साथ ड्रग से संबंधित बातचीत की थी. हालांकि, कोर्ट की ओर से चैट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

एनसीबी द्वारा जमा की गई चैट के आधार पर 20 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. सेशन कोर्ट ने बुधवार को आर्यन की जमानत खारिज करते हुए कहा, रिहा होने पर आरोपी सबूतों से छेड़छाड़ कर सकता है.

Latest News

World News