Trending News

रिलीज से पहले ही 100 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली पहली भारतीय फिल्म - सुपरस्टार मोहनलाल

[Edited By: Shashank]

Wednesday, 1st December , 2021 05:25 pm

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल द्वारा अपनी आगामी ड्रामा फिल्म 'मरक्कर: लायन ऑफ द अरेबियन सी' के ट्रेलर शेयर करने के एक दिन बाद, उन्होंने एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने दावा किया कि यह फिल्म केवल टिकट रिजर्वेशन के माध्यम से दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली पहली भारतीय फिल्म है। निर्माता एंटनी पेरुंबवूर ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने पर विचार किया था क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर माहौल उनके वित्तीय हितों की रक्षा के लिए अनुकूल नहीं था। लेकिन, फिल्म उद्योग को महामारी के बाद वापस उछालने में मदद मिल सके। इसलिए फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया साथ ही, फिल्म निर्माताओं का दावा है कि इस फैसले ने उनके पक्ष में काम किया है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जो उन्नत बुकिंग कर रही है, वह अभूतपूर्व है।

यह फिल्म 16वीं शताब्दी के दौरान नौसेना प्रमुखों के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पुर्तगाली सेना के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी। यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी मलयालम फिल्मों में से एक है, जिसकी लागत 100 करोड़ रुपये से अधिक है। मोहनलाल ने ट्वीट किया कि यह फिल्म दुनिया भर में 4,100 स्क्रीनों पर प्रतिदिन 16,000 शो के साथ रिलीज होगी।


फिल्म मूल रूप से मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन कोविड महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। 'मरक्कर' में बॉलीवुड के सुनील शेट्टी और कीर्ति सुरेश भी हैं, जो चार साल बाद मलयालम सिनेमा में वापसी कर रहे हैं। 2 दिसंबर यानी कल रिलीज होगी मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल की आगामी ड्रामा फिल्म 'मरक्कर: लायन ऑफ द अरेबियन सी'

Latest News

World News