Trending News

सिद्धार्थ की मौत के बाद कैसी हैं शहनाज़ गिल

[Edited By: Arshi]

Tuesday, 14th September , 2021 12:29 pm

टीवी जगत का चमकता सितारा सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अचानक से दुनिया से रूकसत हो गए. उनकी अचानक मौत से जहां फैन्स अभी तक शॉक में हैं, वहीं शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का बुरा हाल है. सिद्धार्थ की मौत के सदमे से शहनाज गिल उभर नहीं पाई और बेसुध सी हो गई. शहनाज की हालत जिसने भी देखी उसका दिल टूट गया और हर कोई उन्हें हिम्मत देने लगा.

जिस शहनाज़ को सबने मुस्कुराते हंसते और चुलबुले अंदाज़ में देखा उनकी ऐसी हालत देख सब दुखी हैं. फैन्स हर रोज शहनाज को हिम्मत दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं. ऐक्टर अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और उनकी वाइफ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हाल ही में शहनाज गिल की मां से मिले.

अभिनव शुक्ला ने शहनाज गिल की हालत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वो इस दुख से उभरने की कोशिश कर रही हैं और मौजूदा हालातों का मुकाबला करने की कोशिश कर रही हैं. वह बोले, 'मैं और रुबीना हाल ही शहनाज की मम्मी से मिले. शहनाज इस दुख से उबरने की कोशिश कर रही हैं. मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि वह शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार के इस दुख को कम करें.'

आपको बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और अभिनव शुक्ला ने एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने 2004 में ग्लैडरेग्स मैनहंट और मेगा मॉडल कॉन्टेस्ट से अपने करियर की शुरुआत की थी. सिद्धार्थ और अभिनव दोनों ही बाइक को लेकर बेहद पैशनेट रहे और यही पैशन उन्हें करीब ले आया. इसके बाद अभिनव शुक्ला और सिद्धार्थ शुक्ला ने टीवी शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से साथ में ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी. बताया जाता है कि उस वक्त शहनाज गिल, सिद्धार्थ के पास ही मौजूद थीं. बुधवार रात को जब सिद्धार्थ ने सीने में बेचैनी की शिकायत की तो उनकी मां और शहनाज ने पहले तो सिद्धार्थ को नींबू पानी दिया और फिर आईसक्रीम खिलाई, ताकि सिद्धार्थ को आराम महसूस हो. सिद्धार्थ जब सो नहीं पा रहे थे तो उन्होंने शहनाज को अपने पास रुकने और पीठ थपथपाने के लिए कहा. रात करीब 1:30 बजे के आसपास सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज की गोद में ही सो गए और नींद में ही उनकी मौत हो गई. धीरे-धीरे शहनाज की भी आंख लग गईं, सुबह जब 7 बजे के आसपास जब शहनाज की नींद खुली तो उन्होंने देखा कि सिद्धार्थ रातभर से एक ही पोजिशन में सोए हुए हैं और कोई हलचल नहीं हो रही है. परिवार वालों ने जब उन्हें असपताल पहुंचाया तो वहां ऐक्टर को मृत घोषित कर दिया गया.

वहीं अभिनेता राहुल महाजन ने बताया था कि शहनाज एकदम पीली पड़ गई हैं और किसी से बात नहीं कर रही हैं. उन्हें देख ऐसा लगा कि जैसे मानों कोई तूफान आया हो और अपने साथ सब तबाह कर ले गया हो. इस वक्त फैन्स शहनाज की हालत के लिए चिंतित हैं और लगातार प्रार्थना कर रहे हैं.

सिद्धार्थ की मौत ने हर किसी को झकझोर दिया. एक जिंदादिल और बेहद टैलेंटेड इंसान के इस तरह अचानक चले जाने का गम किसी सदमे से कम नहीं है. वहीं शहनाज़ के पिता से लेकर भाई तक यह बता चुके हैं कि शहनाज इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं. रो-रोकर उनका बुरा हाल है, वह कुछ भी कहने-समझने की हालत में नहीं हैं. लेकिन इसी बीच शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ. इस वीडियो में शहनाज पंजाबी सॉन्‍ग 'रोई ना जे याद मेरी आई वे' गा रही हैं.

सिद्धार्थ के जाने के बाद जहां एक ओर 'सिडनाज' (SidNaaz) की जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है, वहीं फैन्स की सबसे बड़ी चिंता अब शहनाज हैं. फैन्‍स अपने फेवरेट कपल को यादकर उनके पुराने वीडियो न सिर्फ देख रहे हैं, बल्‍क‍ि जमकर शेयर भी कर रहे हैं. वीडियो में शहनाज ‘रोई ना' गाने को बड़े ही खूबसूरती के साथ हंसते-मुस्‍कुराते हुए गा रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaazian #ShineFam✨

Latest News

World News