Trending News

कपिल शर्मा शो पर शार्क टैंक के शार्क्स ने की कपिल की बोलती बंद

[Edited By: Arshi]

Tuesday, 25th January , 2022 12:48 pm

विश्व का सबसे लोकप्रिय शो शार्क टैंक भारत  में भी लोगों का पसंदीदा तब बना जब शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India) सोनी बैनर के नीचे लॉंच हुआ. भारतीय मूल के यंग और एसपाइरिंग उद्यमियों को मौका देने के मकसद से शुरू हुआ शार्क टैंक इंडिया एक महीने  में ही टीआरपी में नंबर 1 हो गया. शार्क टैंक इंडिया में भारतपे के को फाऊंडर और प्रबंध निदेशक ( BharatPe co-founder and managing director)  अशनीर ग्रोवर (Ashneer Grover), बोट के सह-संस्थापक और सीएमओ (boAt co-founder and CMO) अमन गुप्ता(Aman Gupta), लेंसकार्ट के सह-संस्थापक और सीईओ (Lenskart co-founder and CEO) पीयूष बंसल (Peyush Bansal), शादी डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ (Shaadi.com founder and CEO) अनुपम मित्तल (Anupam Mittal), मामाअर्थ के सह-संस्थापक (MamaEarth co-founder) ग़ज़ल अलघ ( Ghazal Alagh), शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक और सीईओ (SUGAR cosmetics co-founder and CEO) विनीता सिंह ( Vineeta Singh), एमक्योर फार्मा की कार्यकारी निदेशक ( Emcure Pharmaceuticals executive director) नमिता थापर (Namita Thapar)  शामिल हैं. 

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) के लिए एक नए प्रोमो में शार्क टैंक इंडिया के 'शार्क' को उनके सबसे अलग रूप में दिखाया गया. शार्क टैंक इंडिया अपने लॉन्च के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही है. शो की सफलता का जश्न मनाने और 'शार्क' के स्पष्ट पक्ष को उजागर करने के लिए, सोनी टीवी ने उन्हें द कपिल शर्मा शो में आमंत्रित किया. सबसे ताज़ा प्रोमो में आने वाले सप्ताह के एपिसोड में होने वाली मस्ती की एक झलक दी गई है. कपिल शर्मा सबसे पहले इन स्टार बिजनेस मालिकों की कुल कीमत को पढ़ते हैं. 

कपिल शर्मा ने कहा कि उनकी कुल संपत्ति ₹1,07,625 करोड़ है और उन्होंने मजाक में कहा कि अगर कोई घुसपैठिया शो में आता है और उनका अपहरण कर लेता है तो देश की जीडीपी (GDP) कैसे दुर्घटनाग्रस्त हो जाएगी.  वह भारतीय जीडीपी को बढ़ावा देने के लिए भी उनका धन्यवाद करते हैं.  इसके बाद वह अनुपम मित्तल पर निशाना साधते हैं और सवाल करते हैं कि क्या उन्होंने शादी डॉट कॉम को लॉन्च करने से पहले 'सगई डॉट कॉम' शुरू किया था. जैसा कि अनुपम हंसी के बीच जवाब देने की कोशिश करते हैं, बोट के सह संस्थापक अमन गुप्ता कहते हैं कि अनुपम पहले से ही 'दुबारा शादी डॉट कॉम' शुरू करने की योजना बना रहा है. शार्क टैंक इंडिया पर अपने बेबाक रवैये के लिए और ज्यादातर सीरियस रहकर जाने जाने वाले अशनीर ने अपने वन-लाइनर्स से शो को चुरा लिया.

                                             

अशनीर ने कपिल पर निशाना साधा कि कपिल ने पहली कोविड -19 लहर से पहले अपनी बेटी अनायरा और दूसरी लहर से पहले बेटे त्रिशान का स्वागत किया, अशनीर ने पूछा, “आपकी जो शर्ट में ये बंद का बटन है, ये बीवी ने लगाया है या नस्बन्दी केंद्र वालों ने जिसपर सभी ने खूब ठहाके लगाए.

कपिल ने पीयूष को लेंसकार्ट के पहले ब्रांड एंबेसडर के रूप में कैटरीना कैफ को नियुक्त करने के बारे में चिढ़ाया और पूछा कि क्या यह एक व्यावसायिक रणनीति या 'व्यक्तिगत रणनीति' थी. “कैटरीना कैफ ही क्यूं चुनी? आपको विक्की के बारे में पता नहीं थी?” जिसपर अशनीर ने चुटकी लेते हुए बोले, "इनका चश्मा पहनने के कैटरीना को भी स्पष्टता आ गई की विक्की ही चाहिए."

                                           
कीकू शारदा ने भी नमिता की टांग खींची और उसे अपने ब्लूटूथ पर स्विच करने के लिए कहा, शार्क टैंक इंडिया पर वह अक्सर जो कुछ कहती है, उसका मज़ाक उड़ाते हुए: "मैं आपसे कनेक्ट नहीं कर पा रही हूं (मैं आपसे कनेक्ट करने में असमर्थ हूं)."'शार्क' - अशनीर, अमन, पीयूष, अनुपम, ग़ज़ल, विनीता और नमिता - ने भी कीकू और रोशेल राव के साथ डिस्को दीवाने पर डांस किया.

Latest News

World News