Trending News

मिर्जापुर 2 सीरीज का नया टीजर आउट

[Edited By: Rajendra]

Saturday, 3rd October , 2020 06:12 pm

मिर्जापुर के धमाकेदार प्रदर्शन के बाद मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने जा रहा है। इसी बीच फैंस के एक्साइटमेंट को और ज्यादा हाई करने के लिए सीरीज का नया टीजर आउट कर दिया गया है। जिसमें गुड्डू भईया एकदम अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं।

टीज़र में गुड्डू भईया कहते हैं,'हमारा उद्देश्य एक ही है। जान से मारेंगे, क्योंकि खुलकर मारेंगे, तभी जी पाएंगे। गुड्डू भईया के इस धमाकेदार डायलॉग ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। गुड्डू भईया का बदला देखने के लिए हर कोई 23 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।


पहले सीज़न के आखिरी एपिसोड में दिखाया गया था कि कालीन भैया यानि पंकज त्रिपाठी के बेटे मुन्ना यानि दिव्येंदु शर्मा ने गुड्डू के छोटे भाई बब्लू और उसकी पत्नी स्वीटी गुप्ता को मार दिया था और गुड्डू को जख्मी हालत में छोड़ दिया था, जिसे स्वीटी की बहन गोलू बचाकर ले जाती है। यानि गुड्डू के सामने खुद को बचाने का एक ही रास्ता है कि वो खुलकर मारे और अपने साथ हुए गलत का बदला लें।


इससे पहले शो का एक और टीजर आउट हो चुका है। जिसमें मुन्ना भईया और कालीन भैया नजर आए थें। टीजर में मिर्जापुर की गद्दी पर कब्जे को लेकर टकराव के संकेत दिये गये हैं। टीज़र में कालीन भैया और मुन्ना भैया को दिखाया गया है। कालीन भैया कहते हैं कि हम पहले भी तुम्हारे मालिक हैं और आज भी हैं। गद्दी पर चाहे हम बैठें या मुन्ना। नियम सेम होंगे। इसके बाद मुन्ना की आवाज़ आती है- हम एक और नियम ऐड कर रहे हैं, गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

 

बता दें कि लोकप्रिय क्राइम ड्रामा वेब सीरीज मिर्जापुर 2, 23 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस सीरीज की रिलीज को लेकर फैंस में अच्छा खासा बज बना हुआ है।

Latest News

World News