Trending News

मशहूर टीवी शो 'ससुराल सिमर का’ की टीम को लगा झटका, चाइल्ड आर्टिस्ट की असमय मौत से सभी हैरान

[Edited By: Admin]

Friday, 19th July , 2019 02:48 pm

टेलीविजन के पॉप्युलर शो 'ससुराल सिमर का’ फेम चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। यह हादसा गुरुवार को छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले में हुआ था।  घटना में शिवलेख के माता-पिता समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

Related image

रायपुर जिले के एसपी आरिफ शेख ने बताया कि धरसीवां थाना क्षेत्र में एक कार और ट्रक की टक्कर हो गई थी। इस हादसे में कार में सवार टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट शिवलेख सिंह (14 वर्ष) की मौत हो गई है और उनकी मां लेखना सिंह, पिता शिवेंद्र सिंह और एक अन्य व्यक्ति नवीन सिंह घायल हो गए हैं। शिवलेख की मां लेखना सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Image result for shivlekh singh child artist

शेख ने बताया, 'पुलिस को जानकारी मिली है कि शिवलेख और उनके परिजन एक कार में सवार होकर बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना हुए थे। जब वह धरसीवां थाना क्षेत्र में थे, तभी उनकी तेज रफ्तार कार सामने से आ रहे ट्रक के पिछले हिस्से से टकरा गई।

Image result for shivlekh singh child artist

शिवलेख की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।' पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया और सभी घायलों के साथ शिवलेख के शव को अस्पताल पहुंचाया गया। घायलों को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Latest News

World News