Trending News

सनसनी को उपलब्धि: वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में श्रीवर्धन, एनएसडी के पूर्व छात्र त्रिवेदी पत्रकार ही नहीं एक्टर भी हैं

[Edited By: Admin]

Friday, 23rd August , 2019 07:03 pm

टीवी न्यूज चैनल के मशहूर शो 'सनसनी' के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को बड़ा सम्मान मिला है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने शो के होस्ट श्रीवर्धन को एक प्रशस्ति पत्र दिया है। यह शो 15 सालों से लगातार टीवी पर दिखाया जा रहा है। ‘सन्नाटे को चीरती हुई सनसनी' टैगलाइन देश में इतनी ज्यादा लोकप्रिय हुई कि क्राइम न्यूज की बात आते ही  हर किसी की जुबान पर  ये आसानी से आ जाती है। 

Image may contain: 8 people, people sitting and crowd

आज भी ये शो एबीपी न्यूज पर रोजाना आता है। 2004 में स्टार न्यूज पर शुरू हुए इस शो को पहले बीएजी फिल्म्स प्रोडक्शन कंपनी बनाती थी। अब स्टार न्यूज का नाम बदलकर एबीपी हो चुका है। बीएजी की जगह एबीपी न्यूज खुद ये शो बना रहा है।

Image may contain: 1 person, text

Image may contain: 9 people

शो के कई प्रड्यूसर्स बदल चुके हैं, लेकिन पिछले 15 सालों से कोई नहीं बदला तो वो है शो का चेहरा यानी श्रीवर्धन त्रिवेदी। अब उसी चेहरे को इसी वजह से वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में जगह मिली है।

Image may contain: 4 people, people smiling, people standing

श्रीवर्धन त्रिवेदी एक पत्रकार होने के साथ-साथ अभिनेता भी हैं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। सनसनी के ऑडिशन के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई। साल 2004 की बात है जब स्टार न्यूज के प्रमुख उदय शंकर और बीएजी फिल्म्स के  संपादकीय प्रभारी अजीत अंजुम को श्रीवर्धन का लुक इतना पसंद आया कि उन्हें अपने शो का एंकर बना लिया। श्रीवर्धन त्रिवेदी का सनसनी टीवी शो आज भी टीआरपी के मामले में बाकी शो से ज्यादा बड़ी ऊंचाई पर रहता है। 

Image may contain: 2 people, people smiling, people standing, tree and outdoor

सनसनी को 15 साल हो गए हैं, टीवी पर अबतक इस शो के 5000 एपिसोड दिखाए जा चुके हैं। 

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने शो के होस्ट श्रीवर्धन त्रिवेदी को एक प्रशस्ति पत्र दिया है, जिसे सनसनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर भी किया है।  

View image on TwitterView image on Twitter
 
Image may contain: 7 people, people smiling, people standing

Latest News

World News