Trending News

Sacred Games Season 2 का ट्रेलर लॉन्च, इस बार तीन नए चेहरे कल्कि, पंकज और रणवीर शौरी

[Edited By: Admin]

Wednesday, 10th July , 2019 02:05 pm

Netflix की पॉपुलर वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 का इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पहले सीजन को दर्शकों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला था जिसके बाद से सेक्रेड गेम्स के अगले सीजन की चर्चा हो रही थी। 

ट्रेलर देखकर साफ है कि पहले सीजन की तरह इस बार भी वेब सीरीज में खूब खून खराबा होने वाला है। नेटफ्लिक्स ने ट्रेलर लॉन्च करते हुए बताया कि दूसरे सीजन का प्रीमियर 15 अगस्त को होगा। इससे पहले जुलाई में इसका प्रीमियर होना था लेकिन मेकर्स ने इसकी डेट आगे बढ़ा दी। 

Image result for सेक्रेड गेम्स सीजन २

ट्रेलर देख के लग रहा है कि इसमें भी पहले भाग की तरह ही गणेश गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दिकी) कहानी को नैरेट करेगा। वहीं सैफ अली खान और पंकज त्रिपाठी का रोल भी अहम है। दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार शामिल हैं। इनमें कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है।

Related image

कहानी किसी जंग की आहट के बीच चलती है। डायलॉग गेम ओवर और क्या यह दुनिया बचाने के लायक हैं, छाए हैं। एक और डायलॉग है, जंग की पूरी तैयारी है लेकिन दुश्मन कौन है ये सबसे बड़ा सवाल है। हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

 

Latest News

World News