Trending News

पीली साड़ी के बाद अब हरी साड़ी में इस अफसर का वीडियो हुआ वायरल, यहां देखिए रीना का नया अंदाज

[Edited By: Admin]

Saturday, 27th July , 2019 05:42 pm

लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी  में अपने खूबसूरत अंदाज की वजह से चर्चा बटोरने वाली लखनऊ की पीडब्लूडी अधिकारी रीना द्विवेदी का नया वीडियो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। हरी साड़ी में उनका नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।   

Related image

चुनाव के बाद भी रीना द्विवेदी को लेकर लोगों का क्रेज बढ़ता चला गया, लोगों ने फेसबुक और टिक टॉक पर उनको फोलो करना शुरू कर दिया। चुनाव के बाद टिक टॉक पर उनके कई वीडियो वायरल हुए। रीना द्विवेदी का हरियाणवी गाने का ये नया वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। 

Image result for reena dwivedi tik tok

 
ज्यादातर पीले रंग के कपड़ों में नजर आने वालीं रीना का इस बार अलग अंदाज दिखा और उन्होंने नीली रंग की साड़ी कैरी की। वो सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या का काजल पर डांस कर रही हैं। टिक टॉक पर वीडियो सामने आते ही इसे लाखों लोगों ने देख लिया। रीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।
 
 
Related image
 
रीना का डांस करने का अंदाज किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे वो किसी फंक्शन में पहुंची थीं जहां उनके सामने कुछ लोग बैठे हुए हैं। रीना का डांस देख वहां मौजूद लोग उन्हें चीयर करने लग जाते हैं। सोशल मीडिया पर उनका डांस देख कुछ लोगों ने उनकी तुलना सपना चौधरी से की तो वहीं एक ने लिखा कि 'नाइस परफॉर्मेंस'।
 
Image result for reena dwivedi tik tok
 
सपना चौधरी के फेमस गाना 'तेरी आख्या का काजल' गाने पर उन्होंने ठुमके लगाए. इस वायरल वीडियो में रीना ने गहरे हरे रंग की साड़ी पहनी है और वह सपना चौधरी की ही तरह डांस स्टेप्स कर रही हैं। वीडियो पर रीना खूब तारीफ बटोर रही हैं. ये वीडियो किसी शादी समारोह में फिल्माया गया है. इस वीडियो के अब तक 38 हजार व्यूज आ चुके हैं।
 

Latest News

World News