Trending News

शायद पहली बार मददगार साबित हुआ TikTok, एक परेशान औरत को मिला जिंदगी का 'सबसे बड़ा तोहफा'

[Edited By: Admin]

Wednesday, 3rd July , 2019 06:38 pm

TikTok को लेकर आए दिन अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं और लोग इस एप्‍प की जमकर आलोचना भी करते हैं, लेकिन यह शायद पहला ऐसा मामला होगा जिसने एक पुलिस केस सुलझाने में मदद की हो. मामला तमिलनाडु के विल्‍लूपुरम की है.

Image result for indian tiktok

द न्‍यू इंडियन एक्‍सप्रेस की खबर के मुताबिक सुरेश 2016 में पत्‍नी जया प्रदा और दो बच्‍चों को छोड़कर घर से चला गया था. अलग-अलग जगहों पर ढूंढने और रिश्‍तेदारों से पूछने के बाद भी जब उसका कुछ पता नहीं चला तब पत्‍नी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी. इस मामले में पुलिस के हाथ कभी कोई सुराग नहीं लगा. लेकिन जया प्रदा के ए‍क रिश्‍तेदार ने TikTok पर कुछ ऐसा देखा कि सभी के कान खड़े हो गए. रिश्‍तेदार को TikTok के वीडियो में एक आदमी दिखा जिसकी शक्‍ल सुरेश से मिलती थी. जब जया प्रदा ने इस बात की पुष्‍टि कर दी कि वह उसका पति ही है तब विल्‍लूपुरम पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई. फिर क्‍या था पुलिस उसका पता लगाने में कामयाब रही.

Image result for indian tiktok

खबरों के मुताबिक, सुरेश कुछ बातों से नाराज था इसलिए वह घर छोड़कर चला गया था. वह होसुर में एक ट्रैक्‍टर कंपनी में मकेनिक का काम करता था और उसके किसी ट्रांसजेंडर महिला के साथ रिश्‍ते थे.

Image result for indian tiktok

एक अधिकारी के मुताबिक, "TikTok वीडियो में उसके साथ वो ट्रांसजेंडर महिला भी थी और हमने विल्‍लूपुरम के ट्रांसजेंडर संगठन के जरिए उन्‍हें ढूंढ निकाला." खबरों की मानें तो पुलिस ने जया प्रदा और सुरेश को समझा-बुझा कर घर भेज दिया है.

Latest News

World News