Trending News

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन-10 में होंगे ये बड़े सितारे, बुल्गारिया में शूट किए जाएंगे स्टंट

[Edited By: Admin]

Thursday, 25th July , 2019 07:20 pm

टीवी का लोकप्रिय शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' फिर से शुरु होने वाला है। सीजन 9 में कोरियोग्राफर पुनित पाठक विजेता थे। इस साल होने वाले सीजन 10 में 'ये हैं मोहब्बतें ' के लीड एक्टर करण पटेल, तेजस्वी प्रकाश, बलराज स्याल, धर्मेश येलांडे, शिविन नारंग, आर.जे मलिशका, अदा खान, करिश्मा तन्ना और अमृता खान अपने डर पर काबू पाते हुए नजर आएंगे।

'खतरों के खिलाड़ी' के 10वें सीजन को पिछली बार की तरह रोहित शेट्टी ही होस्ट करेंगे और इस बार बुल्गारिया में स्टंट शूट किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि डेढ़ महीने तक इसकी शूटिंग होगी और पहली अगस्त से शूटिंग शुरू होने जा रही है। हालांकि 'खतरों के खिलाड़ी 10' का प्रसारण 'बिग बॉस 13' के बाद ही होगा। 

1. RJ मलिष्का

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

डांस शो 'झलक दिखला जा' में पार्टिसिपेट करने वालीं आरजे मलिष्का कई बार 'बिग बॉस' में बतौर गेस्ट भी दिखी हैं. उन्हें खतरों के खिलाड़ी के लिए साइन किया गया है.

2. करिश्मा तन्ना

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

'बिग बॉस 8' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शो करने वालीं करिश्मा तन्ना भी इस बार खतरों से खेलती नजर आएंगी. करिश्मा आखिरी बार 'नागिन 3' टीवी सीरियल में दिखाई दी थीं.

3. करण पटेल

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए करण पटेल ने अपना 6 साल पुराना शो 'ये हैं मोहब्बतें' भी छोड़ दिया, क्योंकि दोनों की डेट क्लैश कर रही थीं.

4. अम्रुता खानविलकर

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

मराठी फिल्मों की जानी-मानीं एक्ट्रेस अम्रुता खानविलकर भी इस शो का हिस्सा बनेंगी. अम्रुता 'राजी' और 'सत्यमेव' जयते जैसी पॉपुलर हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

5. बलराज स्याल

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

पिछले साल इस शो में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने कॉमेडी का तड़का लगाया था. इस बार इसके लिए कॉमेडियन बलराज स्याल को लाया गया है. बलराज कॉमेडी नाइट्स बचाओ को में नजर आ चुके हैं.

6. अदा खान

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

'नागिन' और 'विश या अमृत: सितारा', जैसे सीरियलों से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस अदा खान टीवी से कुछ समय के लिए गायब हैं. वो अपनी वापसी खतरों के खिलाड़ी से करने जा रही हैं.

7. धर्मेश

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

खतरों के खिलाड़ी का पिछला सीजन डांसर-कोरियाग्राफर पुनीत पाठक ने जीता था. इस बार भी शो में एक डांसर-कोरियोग्राफर नजर आने वाला है. 'एबीसीडी' एक्टर धर्मेश भी शो में नजर आएंगे.

8. शिविन नारंग

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

'सुरवीन गुग्गल' और 'एक वीर की अरदास... वीरा' जैसे हिट सीरियलों का हिस्सा रह चुके शिविन नारंग भी खतरों से खेलते नजर आएंगे.

9. तेजस्वी प्रकाश

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

'संस्कार- धरोहर अपनों की' से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं तेजस्वी को पहचान 'स्वरागिनी' से असल पहचान मिली थी. हाल ही में उन्हें 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में देखा गया था.

10. रानी चैटर्जी

(फोटो: इंस्टाग्राम) 

भोजपुरी फिल्मों की स्टार रानी चैटर्जी भी बल्गारिया में स्टंट करती नजर आएंगी. खतरों के खिलाड़ी के 10वें सीजन को रोहित शेट्टी शेयर कर रहे हैं.

Latest News

World News