Trending News

कमलेश तिवारी की पत्नी को हत्या की धमकी, महाराष्ट्र से भेजा गया 9 पन्ने का पत्र

[Edited By: Admin]

Friday, 22nd November , 2019 04:58 pm

यूपी का चर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड का मामला एक बार फिर चर्चा में है. हिंदूवादी नेता की पत्नी किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. आपको बता दें हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या पिछले महीने 18 अक्टूबर को लखनऊ में कर दी गई थी. 14 नवंबर को कमलेश तिवारी की पत्नी के आवास पर पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली. घर के अंदर यह पत्र मिला था. यह पत्र 9 पन्ने का था जिसमें 2 पन्ना उर्दू भाषा में लिखा हुआ था और इसका अनुवाद करने पर किरण तिवारी को जान से मारने की धमकी के बारे पता चला.

किरण ने नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. इंस्पेक्टर सुजीत दुबे ने बताया कि किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था.

इसे खोलने पर उसके भीतर से नौ पन्ने का एक पत्र निकला. दो पन्ने में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था. किरन का कहना है कि उन्होंने उर्दू के पन्नों में लिखी बातों का हिंदी में अनुवाद कराया तो धमकी की बात सामने आई.

उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया था. इंस्पेक्टर ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर पत्र भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

Latest News

World News