Trending News

'एक प्यार का नगमा है' गाने ने बदली रानू की किस्मत, इस सोशल मीडिया स्टार का अब नया लुक आया सामने

[Edited By: Admin]

Saturday, 10th August , 2019 01:59 pm

सोशल मीडिया आज के दौर में वरदान सिद्ध हो रहा है। इसकी बदौलत लोग रातोंरात सु्र्खियां बटोरने में कामयाब हो रहे हैं। कई लोग तो ऐसे भी हैं जिनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। ऐसा ही कुछ पश्चिम बंगाल की रानू के साथ भी हुआ। लता मंगेशकर का मशहूर गीत 'एक प्यार का नगमा है' गाकर रानू सोशल मीडिया स्टार बन गईं हैं। अब उनका नया लुक सामने आया है। चर्चा है कि उनके पास अब कई बड़ी कंपनियों से ऑफर भी आ रहे हैं।

रानू का जो लेटेस्ट मेकओवर दिख रहा है उसे शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है। उन्हें परफॉर्मेंस के लिए मुंबई भी बुलाया जा रहा है। रानू को मुंबई में एक रियलिटी शो के लिए भी बुलाया गया है और वे रानू का ट्रैवल खर्च भी उठाएंगे।

Image result for लता का गाना रानू

रानू मंडल नाम की यह महिला पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर काम करती थीं, लेकिन एक वायरल वीडियो ने उनकी जिंदगी बदल दी। रानू ने अपनी सुरीली आवाज में लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाया था। एक शख्स ने उनका यह वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड किया और फेसबुक पर शेयर कर दिया। देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और रानू रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं।

रानू मंडल का यह वीडियो वायरल होने के बाद उनको लगातार गाना गाने के ऑफर मिल रहे हैं। रानू को कोलकाता, मुंबई, केरल और बांग्लादेश बॉर्डर से सटे इलाकों में परफॉर्म करने के भी ऑफर मिल रहे हैं। इतना ही नहीं, रानू को अपनी खुद की म्यूजिक अलबम रिकॉर्ड करने का भी ऑफर मिला है।

Image result for लता का गाना रानू

जिस तरह रानू मंडल के गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, उनके मेकओवर की तस्वीरें भी इंटरनेट पर छाईं हुई हैं। रानू ने बताया कि मुंबई के रहने वाले बबलू नाम के शख्स से उनकी शादी हुई थी। पति की मौत के बाद वह राणाघाट लौट आईं और यहां स्टेशन पर छोटा-मोटा काम करने लगीं। कभी-कभार वह आजीविका चलाने के लिए गाना गाया करती थीं। रानू मंडल ने बताया कि उन्हें खुद यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी जिंदगी इस कदर बदल गई है। फिलहाल वह बहुत खुश हैं।

रानू की नई तस्वीरें…

रानू का ये वीडियो वायरल हुआ था…

Latest News

World News