Trending News

बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट हो सकते हैं टीवी के विवादित एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला, जानिए वो क्यों रहे चर्चा में

[Edited By: Admin]

Monday, 22nd July , 2019 06:25 pm

हाल ही में ख़बरों में छाए टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस-13 में नजर आ सकते हैं। पिछले साल उनकी रैश ड्राइविंग की वजह से के बड़ा रोड एक्सीडेंट हो गया था और 6-7 लोग घायल हो गए थे। इस हादसे के बाद सिद्धार्थ को अरेस्ट भी किया गया था।

Related image

टीवी का सबसे विवादित और चर्चित शो बिग बॉस अगले सीजन के साथ लौटने वाला है। फैन्स हर साल इस शो का इंतज़ार बेसब्री से करते हैं। इस शो ने कई आम लोगों को सेलेब्रिटी बना दिया है और कई सेलिब्रिटीज के डूबते हुए करियर को नया रास्ता दिखाया है। जल्द ही बिग बॉस सीजन 13 शुरू होने वाला है। शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट का अनुमान मीडिया लगातार लगा रही है।

Image result for siddharth shukla

चर्चा है कि इस बार एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला जिन्हें आखिरी बार 'दिल से दिल तक' में देखा गया था वो सीजन 13 में नजर आएंगे। सिद्धार्थ और बिग बॉस शो मेकर्स के बीच बातचीत चल रही है। मेकर्स लगातार उन्हें कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए कह रहे हैं और सिद्धार्थ ने आखिरकार उनकी बात मान ली है। सिद्धार्थ को शो दिल से दिल तक के दौरान खूब पब्लिसिटी मिली थी।

Image result for siddharth shukla

उनका शो लोगों को पसंद तो आ ही रहा था लेकिन जब सेट पर उनका विवाद क्रिएटिव प्रोड्यूसर से हुआ तब वो ख़बरों में और भी छा गए। सिद्घार्थ पर आरोप है कि सेट पर वो अपने को स्टार्स और प्रोडक्शन यूनिट वालों से बत्तमीजी करते थे। बाद में उन्हें शो से बाहर निकाल दिया गया और रोहन गंडोत्रा को उनकी जगह शो में लिया गया था।

Latest News

World News