Trending News

बंद हो जाएगा Bigg Boss 13 ! , कंटेन्ट की चल रही जांच, केंद्र सरकार लेगी बड़ा फैसला

[Edited By: Admin]

Tuesday, 15th October , 2019 02:49 pm

बिग बॉस सीजन-13 को लेकर सरकार कोई ठोस कदम उठा सकती है. Bigg Boss 13 के कंटेंट में अश्लीलता होने की बात कहते हुए कुछ संगठन कई दिनों से इस शो को बंद करने की मांग कर रहे है. वहीं सलमान खान को भी धमकी दी जा रही है कि उन्हें इस शो को उन्हें छोड़ देना चाहिए.

डेक्कन क्रोनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक सूचना और प्रसारण मंत्रालय बिग बॅास को बैन करने पर विचार कर रहा है. हालांकि रिपोर्ट के अनुसार इसे बैन करने का फैसला ले लिया गया है.

Image result for Bigg Boss 13

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पत्र लिखकर सरकार से बिग बॉस के जरिए अश्लीलता फैलाए जाने की शिकायत की थी. विधायक ने शो को बैन करने मांगी की थी. जिसके बाद शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा था कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी. इसके बाद साफ हो जाएगा कि इसमें क्या दिखाया जा रहा है. इसके बाद हम इस पर फैसला लेंगे. खबर की मानें तो सूचना और प्रसारण मंत्रालय शो को बंद करने पर फैसला ले सकता है.

Image result for Bigg Boss 13

सरकार के सूत्र ने एक वेबसाइट को बताया कि ‘हमारी पड़ताल में पता चला है कि शो में शालीनता की लाइन को क्रॉस किया जा रहा है. मंत्रालय अब सच में इसे बैन करने पर विचार कर रहा है. ये शो नेगेटिव कंटेंट परोस रहा है.शो में कंटेस्टेंट एक दूसरे पर अश्लीलता से जुड़े भद्दे कमेंट करते हैं. जो हमारी संस्कृति के लिए स्वीकार नहीं है। ये कोई आम रिएलिटी शो नहीं है. इसलिए मंत्रालय इस पर सख्ती से पड़ताल कर रहा है’.

Latest News

World News