Trending News

बप्पी लहरी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, मुंबई के अस्पताल में हुए भर्ती

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 1st April , 2021 11:41 am

मुंबई-महाराष्ट्र और खासतौर से मुंबई में कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर से तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड में भी इसका असर खूब दिख रहा है।कई अभिनेता और सिंगर के बाद बॉलीवुड जगत के दिग्गज संगीतकार बप्पी लहरी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। उनको इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की है। इस खबर के बाद बप्पी दा के परिवार ने सभी से अनुरोध किया है कि जो भी हाल के दिनों में उनसे संपर्क में आया हो वह एतियातन अपना टेस्ट एक बार जरूर करा लें।

बप्पी की बेटी रीमा लहरी ने अपनी स्टेटमेंट में लिखा, ”बप्पी दा ने अत्यधिक सावधानी बरती है मगर उनमें हल्के कोविड लक्षण पाए गए हैं। उन्हें अपनी उम्र के कारण एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉ. उडवाडिया की देखरेख में भर्ती कराया गया था। वो जल्द ही ठीक हो जाएंगे और घर जाएंगे। उन्हें हमेशा अपनी प्रार्थनाओं में रखने के लिए धन्यवाद।”

बता दें कि बप्पी लहरी का असली नाम अलोकेश लहरी है व उनका जन्मज 1952 को जलपैगुड़ी पश्चिम बंगाल में हुआ था। साल 1972 बंगाली फिल्म दादू में दादा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। जिसके बाद साल 1973 में नन्हा शिकारी में काम किया था। बाद में ताहिर हुसैन की फिल्म जख्मी जो की साल 1975 में आयी, इस फिल्म से बप्पी लहरी ने बॉलीवुड में कदम रखा था।

Latest News

World News