Trending News

सिंगर गुरु रंधावा की खून पोछते हुए तस्वीर वायरल, कॉन्सर्ट के दौरान चेहरे पर हुआ हमला

[Edited By: Admin]

Tuesday, 30th July , 2019 05:27 pm

जाने-माने पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस  तस्वीर में गुरु खून पोछते हुए नजर आ रहे हैं।  कनाडा में कॉन्सर्ट दौरान उनपर हमला हो गया था। इस हमले में उनकी आंख के ऊपर चोट आई है। चोट इतनी गहरी है कि आंख के ऊपर चार टांके लगे हैं। हालांकि सिंगर अब पूरी तरह ठीक हैं और स्वस्थ भारत वापस लौट आए हैं। इस हमले की जानकारी खुद रंधावा ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

Image result for गुरु रंधावा पर हमला

रंधावा की पोस्टी की मानें तो ये मामला 28 जुलाई का है, जब वो कनाडा में एक कॉन्सर्ट कर रहे थे। उस दौरान एक पंजाबी शख्स बार-बार स्टेज पर आने की कोशिश कर रहा था। रंधावा ने उसे मना किया तो वो वहां मौजूद लोगों से लड़ाई करने लगा। झगड़ा बढ़ता देख वहां मौजूद एक शख्स ने उसे कॉन्सर्ट से बाहर भेज दिया। लेकिन जैसे ही गुरु रंधावा कॉन्सर्ट खत्म कर स्टेज से उतरे उस शख्स ने सिंगर पर हमला कर दिया।

Image result for गुरु रंधावा पर हमला

स्टेज से उतरते ही उसने सिंगर को घूंसा मारा जिसकी वजह से उनकी आंख के ऊपर चोट आ गई। उस शख्स के साथ और भी लोग मौजूद थे जो उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो नहीं माना, उसने सिंगर को घूंसा मारा और वहां से भाग गया। इस घटना के बाद गुरु को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया और उन्हें चार टांके लगे। पंजाबी सिंगर और रंधावा के दोस्त प्रीत हरपाल सिंह ने भी इस हमले की जानकारी दी है। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा। मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। वो हमेशा दूसरों की इज्जत करता है।

Latest News

World News