Trending News

नेताजी मुलायम सिंह यादव पर बनी फिल्म “मैं मुलायम” का ट्रेलर लॉन्च

[Edited By: Vijay]

Friday, 22nd January , 2021 06:07 pm

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था. यह फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी.

          

 
बता दें कि फिल्म 'मैं मुलायम सिंह यादव' में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आएंगे. फ़िल्म में अभिनेत्री सना मुलायम सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही है, फिल्म का निर्देशन सुवेंदु राज घोष ने किया है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव देश के उन चुनिंदा नेताओं में से हैं, जिन्होंने करीब 6 दशक से देश की राजनीति को न सिर्फ जिया है, बल्कि उस पर अपनी 'धरतीपुत्र' छवि का ठप्पा भी लगाया है. 80 वर्ष पूरे कर चुके मुलायम सिंह यादव करीब 59 वर्ष से राजनीतिक जीवन में सक्रिय हैं. 1960 में राजनीतिक जीवन की शुरुआत करने के वाले मुलायम सिंह यादव देश के उन ​चुनिंदा नेताओं में से एक हैं, जो अपने राजनीतिक जीवन में किंग मेकर से लेकर ​किंग तक की भूमिका में रहे. चाहे वह केंद्र की सत्ता हो या उत्तर प्रदेश की, हर जगह मुलायम ने अपना लोहा मनवाया.

Latest News

World News