Trending News

मिर्जापुर वेब सीरीज के लोकप्रिय कलाकार का 32 साल की उम्र में निधन

[Edited By: Shashank]

Thursday, 2nd December , 2021 04:48 pm

 

मिर्जापुर वेबसीरीज में मुन्ना भैया के खास दोस्त ललित का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा की मौत हो गई है। आपको बता दें, ब्रह्मा को 29 नवंबर को चेस्ट पेन हुआ जिसके बाद वो डॉक्टर के पास गए और डॉक्टर ने उन्हें गैस की दवा देकर घर वापस भेज दिया। लेकिन घर पर उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया।

हैरानी की बात ये है कि उनकी लाश तीन दिन तक यारी रोड वर्सोवा मुंबई में उनके घर के बाथरूम में ही पड़ी रही। फिलहाल मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करा रही है ताकि मौत का सही समय और कारण पता लगाया जा सके।

मध्य-प्रदेश के भोपाल के रहने वाले ब्रह्मा मिश्रा सिर्फ 32 साल के थे। उन्होंने भोपाल के रायसेन में ही 10वीं तक पढ़ाई की है। ब्रह्मा ने मिर्जापुर के अलावा केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया में भी काम किया था।

ब्रह्मा ने 2013 में चोर चोर सुपर चोर से डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। मुंबई में संघर्ष के दौरान उन्हें कभी भी फाईनेंशियल क्राइसिस का सामना नहीं करना पड़ा क्योंकि उनके पिता और बड़े भाई संदीप सपोर्ट करते रहते थे।दो दिन पहले यानी 30 नवंबर को ही ब्रह्मा का 32वां जन्मदिन था। ।

Latest News

World News