Trending News

विक्की और कैटरीना ने शादी के बाद मनायी पहली लोहड़ी-दोनो इन्जॉय करते नजर आयें

[Edited By: Vijay]

Friday, 14th January , 2022 12:27 pm

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कोरोना के बीच अकेले में लोहड़ी त्योहार इन्जॉय किया. कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल संग लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. इन तस्वीरों में नया-नवेली जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. कैटरीना कैफ की ससुराल में यह पहली लोहड़ी है. कपल ने अपनी पहली लोहड़ी इंदौर में मनाई है. विक्की और कैटरीना की पहली लोहड़ी की तस्वीरों को देखकर फैंस काफी खुश है. एक फैन ने लिखा- ईश्वर आप दोनों की खुशी को ऐसे ही बनाए रखें. विक्की और कैटरीना की शादी को एक महीने हो गए हैं. दोनों ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी के बंधन में बंध गए थे.

                        

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के चलते इंदौर में हैं, जहां उन्होंने पत्नी कैटरीना कैफ को बुलाकर लोहड़ी सेलिब्रेशन पर खूब मस्ती की. कपल ने अपने इंस्टाग्राम पर लोहड़ी सेलिब्रेशन की दिलखुश तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ का लाल सूट उनके फैंस को दिवाना बना रहा है.

                       

ससुराल में अपनी पहली लोहड़ी सेलिब्रेशन में कैटरीना कैफ के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. कपल ने अपने फैंस को भी लोहड़ी की शुभकामनाएं भेजी हैं.

कैटरीना लोहड़ी सेलिब्रेशन के मौके पर ट्रेडिशनल लुक में दिखीं. वहीं, विक्की कौशल कैजुअल लुक में हैं. दोनों ने एक दूसरे को साइड हग किया हुआ है. दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

बता दें, कैटरीना और विक्की ने बीते 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही शादी रचाई थी. हाल ही में इनकी शादी को एक महीना पूरा हुआ है, जिसके अवसर पर कैटरीना ने पति संग खूबसूरत तस्वीर साझा की थी.

 

Latest News

World News