Trending News

रामसेतु के मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार, सीएम योगी से भी करेंगे मुलाकात

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 18th March , 2021 11:59 am

अयोध्या-बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के लिए आज दोपहर करीब 12.30 बजे अयोध्या पहुचेंगे। इस दौरान वह श्री राम जन्मभूमि परिसर में रामलला के सामने मुहूर्त पूजा करेंगे और इसके बाद फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया जाएगा। इस बारे में अक्षय कुमार ट्वीट करके जानकारी दी।अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- स्पेशल फिल्म, स्पेशल शुरुआत... फिल्म रामसेतु की टीम मुहूर्त शूट के लिए अयोध्या रवाना हुई,जर्नी शुरू हो गई। आप सभी की स्पेशल विशेज की जरुरत। फिल्म का निर्माण अक्षय कुमार के प्रोडक्शन हाउस के तहत किया जाएगा, अभिषेक शर्मा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

रामलला के दर्शन करने के बाद अक्षय कुमार सरयू घाट राम की पैड़ी भी जाएंगे और अयोध्या राजघराने के राजसदन जाकर वहां ट्रस्टी विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र से मुलाकात करेंगे। बताया जा रहा है कि राम सेतु के कुछ सीन्स अयोध्या में ही शूट किए जाएंगे। अक्षय कुमार के साथ-साथ क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी और डायरेक्टर अभिषेक शर्मा भी आज अयोध्या पहुंचेंगे। फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक शर्मा ने बताया है कि अगले कुछ महीनों में अयोध्या में फिल्म का 80 प्रतिशत शेड्यूल शूट कर लिया जाएगा। उसके बाद का शेड्यूल मुंबई में शूट होगा।

वहीं अयोध्या से वापस होते वक्त अक्षय कुमार यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात भी करेंगे। रामसेतु फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी । यह फिल्म तथ्यों, विज्ञान और ऐतिहासिक धरोहरों पर बनी कहानी है और सदियों से भारतीयों के गहरे विश्वास पर आधारित है।

 

Latest News

World News