Trending News

तीन दिन बाद हॉस्पिटल से घर लौटे 83 साल के धर्मेंद्र, फॉर्महाउस पर टाइम बिताने की जताई इच्छा

[Edited By: Admin]

Wednesday, 9th October , 2019 03:24 pm

हिन्दी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों डेंगू से लड़ रहे हैं. धर्मेंद्र को मुंबई में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. धर्मेंद्र को हाल ही में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और वो जल्द ही घर जाना चाहते थे. ऐसे में तबियत ठीक होने के बाद उन्हें तीन दिन एडमिट रखने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार अब उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है और उनके साथ उनके बड़े बेटे सनी देओल भी थे. वहीं अभी तक उनके फॉर्म हाउस में शिफ्ट होने या कहीं और जाने की जानकारी सामने नहीं आई है. वैसे धर्मेंद्र अपने फॉर्महाउस पर टाइम बिताना ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र अपनो पोते करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के रिलीज को लेकर खबरों में आए थे.

इस दौरान वो फिल्म को प्रमोट करने के लिए कई मंचों पर भी गए थे. एक टीवी सीरियल में प्रमोशन के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए थे और एक बार उन्होंने कहा था कि करण को उनकी कुछ आदतें नहीं लेनी चाहिए और करण को शराब भी नहीं पीनी चाहिए. धर्मेंद्र आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म मूवी यमला पगला दीवाना: फिर से में दिखाई दिए थे. इस फिल्म में सनी देओल और बॉबी देओल भी थे.

धर्मेंद्र के बीमार होने के एक दिन पहले ही सनी देओल बॉर्डर फिल्म के निर्देशक जे पी दत्ता के 70वें जन्मदिन को सेलिब्रेट करने जयपुर गए हुए थे. लेकिन पापा की बीमारी की खबर लगते ही वो वापस लौट गए और तुरंत पापा धर्मेंद्र की देखरेख में लग गए हैं.

Latest News

World News