Trending News

दबंग-3 में अब 'मुन्ना होगा बदनाम', सलमान ने इस बार फिर लॉन्च किए कई नए चेहरे

[Edited By: Admin]

Wednesday, 23rd October , 2019 01:05 pm

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग-3 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज होने वाला है. सलमान के फैंस को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार था. इस बार भाईजान ने अपने फैंस के खास व्यवस्था की है और फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई गई है. यह स्पेशल स्क्रीनिंग देश के 9 शहरों में की जाएगी और उसमें सलमान खान के फैंस ट्रेलर देख सकेंगे.

खास बात ये है कि इस स्पेशल स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने वाले फैंस ट्रेलर रिलीज होने के आधिकारिक ऐलान से कुछ देर पहले ट्रेलर देख सकेंगे. टीओआई की खबर के अनुसार दबंग-3 ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में होगी, जहां फैंस ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म का ट्रेलर देख सकेंगे. इसके अलावा सलमान ने इस बार भी लॉन्च किए हैं नए चेहरे. यहां देखें उनके बारे में....


साई मांजरेकर

NBT

साई मांजरेकर ऐक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं और 'दबंग 3' के जरिए ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं। महेश ने फिल्म के पहले पार्ट यानी 'दबंग' में काम किया था, जिसमें वह रज्जो यानी सोनाक्षी के पिता के रोल में नजर आए। इस फिल्म में साई के किरदार का नाम खुशी होगा और फिल्म की कहानी का अहम हिस्सा बनेगा।

किच्चा सुदीप

NBT


किच्चा सुदीप साउथ फिल्मों के टॉप स्टार्स में शुमार हैं और इस फिल्म के जरिए वह बॉलिवुड में कदम रख रहे हैं। इस फिल्म में वह विलन के रोल में नजर आएंगे और उनके व सलमान के बीच काफी इंटेस ऐक्शन सीन्स होंगे। 'दबंग' और 'दबंग 2' में सोनू सूद ने छेदी लाल नाम के नेगेटिव किरदार से खूब पॉप्युलैरिटी बटोरी थी और अब बारी किच्चा सुदीप की है।

प्रमोद खन्ना

NBT


'दबंग' फ्रैंचाइज में चुलबुल पांडे के सौतेले पिता प्रजापति पांडे का किरदार याद है? उस किरदार को स्वर्गीय ऐक्टर विनोद खन्ना ने निभाया था। चूंकि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए विनोद खन्ना द्वारा निभाए इस किरदार को अब उनके भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे।

वरीना हुसैन

NBT


जिस तरह 'दबंग 2' में 'मुन्नी बदनाम हुई' गाना था, उसी तरह 'दबंग 3' में भी ऐसा ही गाना होगा. हालांकि वह 'मुन्नी...' गाने का नया वर्जन होगा, जिसके बोल हैं 'मुन्ना बदनाम हुआ'. इस गाने को वरीना हुसैन और सलमान पर फिल्माया गया है. वैसे बता दें कि वरीना ने सलमान की पिछली प्रॉडक्शन 'लवयात्री' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था और अब वह 'दबंग 3' में अपने जलवे दिखाएंगी.

सलमान खान ने  पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-हमारी प्योर इनोसेंट मासूम खुशी. ट्रेलर कल रिलीज होगा. सलमान खान ने सई का मोशन पोस्टर भी शेयर किया है.

दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो रहा है.ट्रेलर के रिलीज से पहले सभी किरदारों के पोस्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. कल सलमान खान ने सोनाक्षी सिन्हा को इंट्रोड्यूस करते हुए उनके पोस्टर शेयर किए थे.

दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. दबंग 3 में साउथ के स्टार सुदीप किच्चा विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे.

Latest News

World News