Trending News

Karva Chauth 2019: ये हस्तियां मनाएंगी अपना पहला करवा चौथ, जानिए उनकी तैयारियों के बारे में

[Edited By: Admin]

Wednesday, 16th October , 2019 12:42 pm

इस बार का करवा चौथ कुछ सेलिब्रिटीज के लिए खास होने वाला है. हाल ही में कई मशहूर लोगों की शादी हुई है. बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री और बंगाली सिनेमा की कई अभिनेत्रियां अपनी शादी की वजह से पूरे साल चर्चा में रही हैं.

पढ़िए उन शख्सियतों के बारे में जो मनाएंगी पहला करवा चौथ...

प्रियंका-निक


Image result for निक जोनस प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड़ एक्ट्रेस और इंटरनेशनल मॉडल प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद ये पहला करवा चौथ का त्योहार मनाएंगी. प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को हिंदू और ईसाई दोनों परंपराओं से अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी.


दीपिका-रणवीर

Related image


गिन्नी-कपिल

Image result for गिन्नी चतरथ और कपिल शर्मा


12 दिसंबर 2018  को कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से शादी की थी. शादी के बाद इस जोड़े का ये पहला करवा चौथ है.  कपिल की पत्नी गिन्नी मां बनने वाली हैं. ऐसे में गिन्नी का व्रत करना ठीक नहीं होगा. अब देखना ये है कि क्या कपिल खेल को उलट कर अपनी पत्नी और बच्चे के लिए उपवास करते हैं.

नुसरत-निखिल

Image result for नुसरत जहां और निखिल जैन

बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और बशीरहाट निर्वाचन क्षेत्र से सांसद नुसरत जहां ने अपने व्यवसायी प्रेमी निखिल जैन से शादी की. बंगाली मुस्लिम परिवार से आने के बावजूद नुसरत अपने विचारों में बहुत ही धर्मनिरपेक्ष रही हैं. सांसद नुसरत जहां अकसर सिंदूर और लाल चूड़ियों में नजर आती हैं. इस साल सांसद नुसरत जहां ने दुर्गा पूजा के दौरान सिंदूर खेला में भी भाग लिया था.  

पूजा-नवाब

Image result for पूजा-नवाब


4 जुलाई 2019 को पूजा बत्रा ने नवाब शाह से शादी की. पूजा- नवाब की शादी के बारे में सभी को तब जानकारी मिली जो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने शादी के फोटोज शेयर करना शुरू किए. ऐसे में फैंस के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पूजा- नवाब को शादी की बधाइयां दीं.

नीति मोहन- निहार

Image result for नीति मोहन- निहार


15 फरवरी 2019 को नीति मोहन ने निहार पांड्या से शादी की थी. नीति मोहन एक प्लेबैक सिंगर हैं जबकि निहार पांड्या एक एक्टर हैं, जो फिल्म मणिकर्णिका में भी नजर आ चुके हैं. नीति- निहार के वेडिंग फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. हालांकि शादी में नीति का तबीयत खराब हो गई थी. जिसके चलते उन्हें आईसीयू में भी भर्ती करवाना पड़ गया था.

Latest News

World News