Trending News

दर्शकों को एक बार फिर 'किक' देने की तैयारी में सलमान खान, जानिए इस बार क्या रहेगा खास

[Edited By: Admin]

Thursday, 25th July , 2019 03:07 pm

सुपरस्टार सलमान एक बार फिर फैन्स को किक देने को तैयार हैं। आज से पांच साल पहले सलमान खान की फिल्म किक सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया था। साल 2014 में आई फिल्म किक में सलमान का रोल डेविल तो फैंस को पसंद आया ही था वहीं उसका डायलॉग 'मेरे बारे में इतना मत सोचना मैं दिल में आता हूं समझ में नहीं' सभी की जुबान पर छा गया था। अब पांच साल बाद सलमान के फैंस के लिए खुशखबरी है। डेविल जल्द ही वापस आ रहा है।

Image result for salman khan

साजिद नाडियाडवाला की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म किक को जनता से खूब प्यार मिला था। अब इसका सीक्वल किक 2 बनाने की तैयारी लगभग पूरी हो गई हैं। किक 2 को लेकर ऐलान हो चुका है कि ये अपने प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर है और साल 2020 में शूट शुरू हो जाएगी। किक को प्यार मिलने की वजह से साजिद नाडियाडवाला किक 2 की कहानी को बहुत सोच समझकर लिख रहे हैं. साजिद कोशिश कर रहे हैं कि फिल्म का दूसरा पार्ट भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरे।

Image result for salman khan

सलमान इस फिल्म में देवी लाल सिंह की भूमिका में दोबारा नजर आने वाले हैं. सूत्र ने बताया, "सलमान का किरदार बहुत लेयर वाला है। इस किरदार के बारे में अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है। डेविल का किरदार एकदम अलग है और वो क्या कर जाए कोई नहीं सोच सकता। साजिद किक 2 में इस किरदार को और एक्सप्लोर करेंगे।"

Image result for salman khan

सलमान और साजिद किक 2 को लेकर लगातार बातचीत कर रहे हैं। ये दोनों साथ में काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग फाइनल है। स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद फिल्म की शूटिंग के लिए लोकेशन्स को फाइनल किया जाएगा। किक की ही तरह किक 2 की भी शूटिंग भारत और विदेशी लोकेशंस पर होगी। सलमान के अलावा फिल्म के अन्य सितारों को अभी कास्ट नहीं किया गया है।

Latest News

World News