Trending News

मनोज बाजपेयी हुए कोविड पॉजिटिव, बॉलीवुड पर फिर छाया कोरोना का साया

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 12th March , 2021 04:10 pm

मुंबई-बॉलीवुड में रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली हाल में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब खबर के अनुसार एक्टर मनोज बाजपेयी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। मनोज के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर एनआई के द्वारा दी गई है।मनोज इन दिनों अपनी वेबसीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर की सीरीज द फैमिली मैन 2 का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर के कोरोना पॉजिटिव होने से फैंस परेशान हो सकते हैं।

मनोज बाजपेयी ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायब फिल्म में काम किया है। एक्टर हमेशा ही अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में फैंस अब एक्टर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। खबर के अनुसार मनोज बाजपेयी ने खुद को घर पर क्वारंटीन किया है। बताया जा रहा है कि मनोज बाजपेयी अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें कोरोना वायरस का शिकार होना पड़ा,अब फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है

अभिनेता की टीम की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ‘डायरेक्टर के कोविड 19 का शिकार होने के बाद मनोज बाजपेयी ने भी अपना टेस्ट करवाया था, उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है। फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। फिलहाल एक्टर की तबीयत ठीक है, उन्होंने घर पर ही खुद को क्वारंटाइन कर कर लिया है और पूरी सावधानी बरत रहे हैं।

रणबीर-संजय को हुआ कोरोना

हाल ही में रणबीर कपूर को कोरोना हुआ है, एक्टर की मां नीतू सिंह मे जानकारी देते हुए लिखा था कि आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। रणबीर का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव निकला है। वे इसकी दवाइयां ले रहे हैं और उनकी हालत में सुधार हो रहा है।वो सेल्फ क्वारंटीन हो गये हैं और इसे लेकर सभी तरह के एहतियात बरत रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में चंडीगढ़ में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर खुद भी कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो गई थीं जहां से उन्हें बाद में एयर एम्बुलेंस से मुम्बई लाया गया था।

Latest News

World News