Trending News

KGF-2 के टीजर ने रचा इतिहास, Yash ने देर रात कहा, 'शुक्रिया'

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 9th January , 2021 12:54 pm

कन्नड़ फिल्म अभिनेता यश की अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का धांसू टीजर सामने आ चुका है। दिलचस्प बात ये है कि इस टीजर ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया हिला डाला और फिल्म के टीजर को फैंस से भरपूर प्यार मिलता दिखा है। खास बात ये है कि इस फिल्म के टीजर ने महज 24 घंटे के अंदर अपनी धमक इंटरनेट की दुनिया में दर्ज करा दी। इस फिल्म के टीजर ने महज 24 घंटे के अंदर यू-ट्यूब पर 78 मिलिनयन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है। जो एक बेहद बड़ा आंकड़ा है। दर्शकों से मिले इस प्यार से सुपरस्टार यश खुद भी फूले नहीं समा रहे हैं। एक्टर ने बीती रात दर्शकों से मिले इस प्यार का आभार जताया है।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘आपके प्यार ने मेरे जन्मदिन को अब तक का सबसे शानदार जन्मदिन बना दिया।...शुक्रिया... आपके प्यार के लिए’ एक्टर यश का ये ट्वीट आप नीचे देख सकते हैं। बता दें कि बीते दिन सुपरस्टार यश का 35वां बर्थडे था। इस मौके को बेहद खास बनाने के लिए उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 के निर्माताओं ने सुपरस्टार यश की एक दमदार झलक दर्शकों को दिखाई थी। इस टीजर में यश के किरदार रॉकी का रौब और रुतबा दर्शकों के दिलों पर छा गया। यश की इस मल्टीस्टारर और मल्टीलैंग्वुअल फिल्म के टीजर को देखकर फैंस ने एक्टर की दमदार एक्टिंग की तारीफों के खूब पुल बांधे। 

देखिए टीजर

यश स्टारर इस फिल्म को निर्देशक प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। जबकि फिल्म में रवीना टंडन और संजय दत्त जैसे दिग्गज हिंदी फिल्म सितारे भी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त खलनायक अधीरा के रोल में दिखेंगे जबकि एक्ट्रेस रवीना टंडन एक राजनेता के रोल में नजर आने वाली हैं। फिल्म से इन दिनोंं के ही लुक्स को मेकर्स रिलीज कर चुके हैं। ऐसे में ये दमदार तिकड़ी पूरे देश के सिनेमाघरों में अपनी गूंज की कंपन महसूस कराने की फुल तैयारी में हैं।

Latest News

World News