Trending News

फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस में रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- 'घटिया सोच वाला'

[Edited By: Admin]

Monday, 8th July , 2019 03:39 pm

मुंबई में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना और पत्रकार के बीच जमकर बहस हुई। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जमकर हंगामा शुरू हो गया। सवाल-जवाब के सेशन के दौरान जैसे ही पत्रकार जस्टिन राव ने सवाल किया तो कंगना ने पत्रकार के सवाल को सुनने की बजाय, उन पर तरह-तरह के इल्जाम लगाने शुरू कर दिए। कंगना ने पत्रकार पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं। 

तमाम मीडिया की मौजूदगी में जब कंगना ने पत्रकार पर आरोप लगाने शुरू किए तो पत्रकार जस्टिन राव ने कहा कि वह उन पर इस तरह से आरोप नहीं लगा सकती हैं। पत्रकार ने कहा कि वह जो भी लिखते हैं, सच लिखते हैं। कंगना के आरोपों पर पत्रकार जस्टिन ने कहा कि उन्होंने‌ कभी उनके खिलाफ इस तरह की बातें नहीं लिखी हैं। 

Image result for kangana ranaut

पत्रकार की बार-बार सफाई देने के बावजूद कंगना चुप नहीं हुईं और लगातार उन पर हमला बोलती रहीं। पत्रकार ने फिल्म और उनके खिलाफ घटिया बातें लिखने‌ के आरोपों से भी साफ इनकार किया। कंगना ने यह भी कहा कि पत्रकार ने 'मणिकर्णिका' से संबंधित एक इंटरव्यू के दौरान उनकी वैनिटी वैन में तीन घंटे बिताए थे और उनके साथ लंच भी किया था। 

कंगना का आरोप है कि इसके बावजूद उनके और उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के खिलाफ घटिया बातें लिखीं गईं। पत्रकार ने बड़ी समझदारी और सम्मान के साथ बार-बार दोहराया कि न तो उन्होंने उनके साथ कभी लंच किया और न ही वैनिटी वैन में उनके साथ तीन घंटे बिताए हैं, मगर कंगना बिल्कुल भी कुछ भी सुनने के मूड में नहीं थीं। वह पत्रकार पर आरोप लगाने लगीं कि पत्रकार जस्टिन उनको मेसेज भी करता था। पत्रकार ने उन्हें उनके लिखे ट्वीट्स और भेजे गए मेसेज के स्क्रीन शॉट्स दिखाने का आग्रह किया, तो कंगना ने कहा कि वह बाद में इसे जरूर शेयर करेंगी। कंगना ने पत्रकार पर उनके खिलाफ 'घटिया सोच' रखने का आरोप भी लगाया। 

Image result for kangana ranaut

दोनों के बीच हो रही इस बातचीत के बीच जब होस्ट ने बीच में पत्रकार को चुप कराने की कोशिश की तो वहां मौजूद एक दूसरे पत्रकार ने होस्ट को पत्रकार का मुंह बंद करने की कोशिश ( अपनी बात कहने से रोकने ) के लिए झाड़ दिया और उन्हें दोनों के बीच में नहीं बोलने की सलाह दी। 

Latest News

World News