Trending News

शबाना को लेकर पॉलिटिक्स, जावेद अख्तर को आखिर कहना ही पड़ा, 'गद्दारों की औलाद'

[Edited By: Admin]

Wednesday, 10th July , 2019 07:19 pm

इंदौर में एक कार्यक्रम में बोलते हुए 6 जुलाई को शबाना आजमी ने कहा था कि अगर कोई सरकार की आलोचना करता है तो उसे एंटी नेशनल साबित कर दिया जाता है। जिसके बाद ट्रोलर्स ने शबाना आजमी को खूब बुरा भला सुनाया है।

Image result for javed and shabana

ट्रोल करने वाले फिर भी पीछे नहीं हटे ऐसे में शबाना का साथ देने के लिए जावेद अख्तर को आगे आना पड़ा। जिसके बाद जावेद अख्तर ने एक ट्रोलर की जम कर क्लास लगा दी। यूजर के इस ट्वीट के बाद जावेद अख्तर उस युवक पर बुरी तरह भड़क गये, उन्होंने शबाना आजमी का बचाव करते हुए कहा कि जब हमारे बाप दादा देश की आजादी के लिए खून बहा रहे थे तो तेरे जैसों के बाप दादा अंग्रेजों के जूते चाट रहे थे। ग़द्दारों की औलाद तेरी क्या औकात है कि तू हम से हमारा देश छोड़ने को कहे।

Related image

वहीं सोशल मीडिया पर शबाना आजमी अभी भी पीछे नहीं हटी हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ट्विटर पर लिखा, "मेरी एक टिप्पणी को लेकर इतना हंगामा? मुझे नहीं पता था कि मैं दक्षिणपंथियों की नजरों में इतना महत्व रखती हूं।" दीपा मेहता की फिल्म 'वॉटर' के लिए मेरा सिर मुंडवाने पर मेरे खिलाफ मुस्लिम चरमपंथियों ने फतवा जारी किया था जिस पर जावेद अख्तर का जवाब था चुप रहो।"

Image result for javed and shabana

स्वरा भास्कर ने भी किया सपोर्ट

शबाना को ट्रोल किए जाने के बाद स्वरा भी उनके सपोर्ट में उतर आईं हैं। शबाना के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्वरा ने लिखा, ‘ये शर्मनाक है! शबाना आज़मी जैसी कलाकार को फर्जी लोगों द्वारा निशाना बनाया जा रहा है। मोर पॉवर टू यू मैम!

Latest News

World News