Trending News

यहां देखिए अक्षय कुमार की सालाना कमाई का ब्यौरा, फोर्ब्स की लिस्ट में सलमान-शाहरुख जैसे बड़े नाम गायब

[Edited By: Admin]

Thursday, 11th July , 2019 06:44 pm

विश्व की बड़ी शख्सियतों की कमाई का ब्यौरा देने वाली अमरीकन मैगजीन फोर्ब्स ने साल 2019 के टॉप 100 सबसे ज्यादा कमाई करने वाले लोगों की लिस्ट जारी की है।लिस्ट में बॉलीवुड स्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम भी शामिल है। अक्षय कुमार फोर्ब्स की लिस्ट में 33वें स्थान पर हैं।

Image result for akshay kumar

लिस्ट जून 2018 से लेकर जून 2019 के दौरान हस्तियों की कमाई पर आधारित है। मैगजीन के अनुसार अक्षय कुमार की कुल कमाई करीब 422 करोड़ रुपए यानी 65 मिलियन डॉलर रही। उनसे ठीक ऊपर वाले पायदान पर एवेंजर्स सीरीज में आयरनमैन का किरदार निभाते रहे रॉबर्ट डाउनी जूनियर है, जिनकी कमाई 66 मिलियन डॉलर यानी करीब 430 करोड़ रुपये आंक गई है। 2019 की हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटी लिस्ट में अमेरिकी सिंगर टेलर स्विफ्ट टॉप पर हैं।

Image result for akshay kumar

पिछले एक साल में उन्होंने 18.5 करोड़ डॉलर (1263 करोड़ रुपए) की कमाई की। खास बात है कि अक्षय बॉलीवुड के इकलौते ऐसे सितारे हैं जो इस बार फोर्ब्स के टॉप 100 की लिस्ट में शामिल हुए हैं। फोर्ब्स की लिस्ट से इस बार सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बड़े नाम गायब रहे। पिछले साल सलमान खान फोर्ब्स की लिस्ट में 82वें स्थान पर थे। वहीं शाहरुख खान पिछले दो सालों से फोर्ब्स की लिस्ट की हिस्सा नहीं बन पा रहे हैं।

Related image


हैरान करने वाली बात ये है कि कमाई के मामले में अक्षय कुमार ने न केवल बॉलीवुड सितारों को बल्कि कई हॉलीवुड सितारों को भी पीछे छोड़ दिया हैं। अक्षय कुमार ने कमाई के मामले में मशहूर हॉलीवुड सिंगर रिहाना, स्कार्लेट जोहानसन, क्रिस इवांस, कैटी पेरी, ब्रैडली कूपर और लेडी गागा जैसे सितारों को भी पीछे छोड़ दिया है। पिछले साल अक्षय कुमार 270 करोड़ रुपए की कमाई के साथ फोर्ब्स की लिस्ट में 76वें स्थान पर थे।

Latest News

World News