Trending News

B'dy Spcl: जब ''मुन्ना माइकल'' की हिरोइन ने खोला दिल का राज, टाइगर को लेकर कही ये बड़ी बात

[Edited By: Admin]

Saturday, 17th August , 2019 01:41 pm

बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस निधि अग्रवाल का आज 25 वां जन्मदिन हैं. निधि अग्रवाल ने साल 2017 में टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म के साथ-साथ निधि अग्रवाल के शानदार और दमदार अभिनय को भी काफी पसंद किया गया था. साल 2004 में निधि अग्रवाल यामाहा फासीनो मिस दिवा की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं. निधि अग्रवाल का जन्म 17 अगस्त 1993 को हैदराबाद में हुआ था.

Image result for Nidhhi Agerwal

इसके अलावा निधि अग्रवाल ने साउथ की कई हिट फिल्मों में भी अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है. ऐसा बताया जाता है कि निधि अग्रवाल को फिल्म मुन्ना माइकल के लिए 300 कैंडिडेट्स में से चुना गया था. वहीं अगर निधि अग्रवाल की साउथ की फिल्मों की बात करें तो, निधि साउथ की सूर्यवंशी, मिस्टर मजनू, इक्का और स्मार्ट शंकर जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं, जो काफी हिट रही हैं. निधि अग्रवाल की खासियत यह है कि वो हिंदी भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ भी बोल सकती हैं.

Image result for Nidhhi Agerwal

निधि अग्रवाल ने अपनी पढ़ाई विद्या निकेतन स्कूल से पूरी की. इसके बाद निधि ने बेंग्लुरु क्रिस्ट यूनिवर्सिटी से अपना ग्रेजुएशन किया. इन सबके अलावा निधि अग्रवाल ने कथक और बेली डांस में माहराथ हासिल की हुई है. यही वजह है कि निधि अपनी कई फिल्मों में जबरदस्त डांस करती नजर आईं हैं. इसके अलावा निधि अग्रवाल का जादू सोशल मीडिया पर भी फैंस पर खूब चलता है. आए दिन वह अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो के जरिए दर्शकों को खूब इंप्रेस करती हैं.

Image result for Nidhhi Agerwal

निधि अग्रवाल को अपनी पहली फिल्म मुन्ना माइलक के समय काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था. जी हां, एक बार फिल्म की प्रमोशन के समय निधि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब फिल्म की शूटिंग चल रही थी उस समय उनके पास रहने के लिए घर नहीं था. दरअसल, वो जिस किराए के घर में रही रही थी वो उनसे खाली करवा लिया गया था. मकान मालिक का यह कहना था कि वो एक्ट्रेस को अपना घर कियाए पर नहीं देते, जिसके बाद टाइगर श्रॉफ ने उनकी मदद की थी.

Latest News

World News