Trending News

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुआ आज की हकीकत और देश के जज्बें को शब्दों में पिरोता एल्बम “हम हिन्दुस्तानी”

[Edited By: Vijay]

Friday, 13th August , 2021 04:27 pm

प्रियांक शर्मा और पारस मेहता द्वारा निर्मित 'हम हिंदुस्तानी' रिलीज़ हो गया है। इसे इंडिपेंडेंस डे वीकेंड 13 अगस्त यानि आज रिलीज़ किया गया। यह एंथम सोलफुल लिरिक्स और मधुर धुन का मिश्रण है। इस गीत के लिए इंडस्ट्री के 15 दिग्गज हस्तियों ने अपनी आवाज दी है। इसमें यह गीत आज के कठिन समय में देश को एकजुट करने और संगीत के शक्तिशाली मंच के माध्यम से एक बेहतर कल और विश्वास के लिए आशा फैलाने का संदेश देता है।

महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा है कि आज पूरा भारत ये कहना चाहता है कि 

           

'हम हिंदुस्तानी' को लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर जैसे उम्दा कलाकारों ने अपने सुरों से सजाया है।

'हम हिंदुस्तानी' नाम ही सब कुछ कह देता है। यह गीत एकता, देशभक्ति की भावना, आशा और विश्वास को बढ़ावा देता है और यह पहली बार है जब देश की महान हस्तियों ने इस प्रकार कोलेबरेट किया है। धमाका रिकॉर्ड्स ने निश्चित रूप से इस उत्कृष्ट ट्रैक के साथ अपने पहले गीत के रूप में एक कदम आगे बढ़ाया है, जो इस प्रकार का पहला गीत है।

पद्मिनी कोल्हापुरे शानदार गीत के लॉन्च पर बात करते हुए कहती हैं, "यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है कि मेरे बेटे प्रियांक कोल्हापुरे के साथ पारस मेहता, संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्ड्स के माध्यम से आगे ले जा रहे हैं। सुश्री लता मंगेशकर से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे सुपरस्टार्स और आज की पीढ़ी के सुपरस्टार्स तक सभी दिग्गज, इस ट्रैक का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। हम इसके लिए बेहद उत्साहित हैं।"

प्रियांक शर्मा कहते हैं, "मेरे भीतर की गहरी कृतज्ञता को व्यक्त करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं और मैं अपने लेबल, धमाका रिकॉर्ड्स के लिए इस गीत को लॉन्च करने के लिए भगवान को तहे-दिल से धन्यवाद देता हूँ। मुझे यकीन है कि मैं अपने दादा, पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे को उनकी संगीत विरासत को आगे बढ़ाने के लिए गौरवान्वित करने जा रहा हूँ। मैं वास्तव में महान सुपरस्टार और सुश्री लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन सर और संगीत बिरादरी के अन्य दिग्गजों से समर्थन और प्यार पाकर धन्य हूँ।

 

Latest News

World News