Trending News

FAU-G का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू, ऐसे रजिस्ट्रेशन कर बने FAU-G खेलने वाले पहले प्लेयर

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 1st December , 2020 12:56 pm

PUBG के रीलॉन्च से पहले भारत का देसी गेमिंग ऐप FAU-G जल्द ही लॉन्च होने वाला है. गूगल प्ले पर इस गेम को लिस्ट किया गया है. फिलहाल ये गेम एंड्रायड यूजर्स के लिए तैयार किया जा रहा है. इसी वजह से गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन ऐप गूगल प्ले स्टोर पर है. आईओएस यूजर्स को इस गेम के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है.

एप डेवलपर्स बैंग्लोर बेस्ड n-Core गेम्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने गुरूपूरव पर्व के पावन मौके पर गेम के प्री-रजिस्ट्रेशन की घोषणा कर दिया गया है।

Studio की तरफ से FAU-G गेम्स को नवंबर में लॉन्च किया जाना था। लेकिन ऐलान के बाद से अब तक FAU-G गेम का इंतजार हो रहा है। हालांकि अब कंपनी ने गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया है। वहीं अगर प्री-रजिस्ट्रेशन के डिस्क्रिप्शन पर ध्यान दें तो आपको गेम्स के कुछ ग्राफिक्स नज़र आएंगे, जिससे गेम्स की थीम के बारे में थोड़ी सी जानकारी मिल रही है।

FAU-G गेम खेलने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है. प्री- रजिस्ट्रेशन के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर FAU-G सर्च करना होगा. अगर आपका फोन गेम के लिए कॉम्पैटिबल होगा तो आपको प्री-रजिस्ट्रेशन का बटन शो करेगा. प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए आपको Green बटन पर क्लिक करना होगा.

FAU-G गेम का पूरा नाम Fearless and United Guards है. FAU-G एक वार गेम है जिसका एक युद्धक्षेत्र भी होगा. बता दें कि बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार इस गेम के ब्रैंड एंबेसडर बनाए गए हैं. पिछले दिनों भारत-चीन सीमा विवाद के बाद पॉपुलर गेम PUBG को भारत में बैन कर दिया था. FAU-G को पबजी के मुकाबले ही लॉन्च किया जा रहा है.

ज्ञात हो कि भारत में पॉप्युलर PUBG गेम्स के बैन होने के बाद ही अभिनेता अक्षय कुमार ने FAU-G गेम की लॉन्चिंग का ऐलान किया था। हालांकि PUBG के भारत में दुबारा वापसी की उम्मीद जताई जा रही है। वहीं FAU-G गेम की लॉन्चिंग में देरी भी हुई है।

Latest News

World News