Trending News

वाराणसी में एक दुकानदार ने दिया विशेष ऑफर- ये खरीदो और फ्री में 1 दर्जन नींबू पाओं

[Edited By: Vijay]

Wednesday, 20th April , 2022 05:36 pm

पारा 40 डिग्री सेल्सियस है। गर्मी में नींबू के दाम आसमान छू रहे हैं। ऐसे में व्यापारियों ने इसको बिजनेस प्रमोशन का जरिया बना लिया है। बुधवार को वाराणसी में मोबाइल शोरूम पर अनोखा ऑफर चला। यहां किसी भी कंपनी का मोबाइल खरीदने पर ग्राहकों को मुफ्त में एक दर्जन नींबू देने का ऑफर दिया है।

ये दुकान लहुराबीर में हैं। दुकानदार के मुताबिक, बहुत से लोग ऑफर देखकर ही दुकान पर आ रहे हैं। मोबाइल खरीद रहे हैं। नींबू भी ले जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इस दुकान के नींबू ऑफर को सराहना मिल रही हैं।

कस्टमर अट्रेक्शन के लिए ये ऑफर

लहुराबीर की मोबाइल शॉप के संचालक यश जायसवाल ने बताया कि बाजार बहुत डाउन है। महंगाई का ग्राफ पीक छू रहा है। गर्मी आते ही, नींबू भी आम आदमी के बजट से बाहर हो गया है। ऐसे में मुझे लगा कि कोई ऐसा अनोखा ऑफर निकाला जाए। जिससे कि मेरे कस्टमर बढ़ें। बिक्री भी बढ़ें। मैं यहां एक मोबाइल के साथ एक दर्जन नींबू फ्री दे रहा हूं। यह ऑफर ग्राहकों को बहुत अच्छा लग रहा है। खासतौर से महिलाएं बहुत खुश हो जा रही हैं। जब तक नींबू का दाम सामान्य नहीं हो जाता। तब तक ये ऑफर जारी रखेंगे।

अच्छा ऑफर है, ग्राहक खुश हैं

मोबाइल खरीदने आए ग्राहक मोहम्मद कलीम ने बताया कि खरीदारी पर उन्हें 12 नींबू मिले हैं। फिलहाल रमजान चल रहा है। ये नींबू शाम के समय पूरे परिवार के काम आएंगे। दुकानदार यश जायसवाल का फ्री नींबू का ऑफर सभी ग्राहकों को अच्छा लग रहा है।

Latest News

World News