Trending News

फेस्टिव सीजन में अपना घर खरीदने के इच्छुक लोगों के बड़ी खबर

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 20th October , 2020 06:05 pm

इस फेस्टिव सीजन में अपना घर खरीदने के इच्छुक लोगों के बड़ी खबर है। रटन टाटा की कंपनी टाटा हाउसिंग बेहद कम ब्याज दर पर होम लोन की पेशकश कर रही है। टाटा हाउसिंग ने सोमवार को होम लोन के लिए एक योजना लॉन्च की। इस योजना के अंतर्गत होम लोन लेने वालों को एक साल तक सिर्फ 3.99 फीसद ब्याज दर का भुगतान करना होगा। बाकी की लागत कंपनी खुद वहन करेगी। कंपनी होम लोन के ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए यह योजना लेकर आई है। यह योजना 10 परियोजनाओं के लिए है। योजना का फायदा 20 नवंबर तक लिया जा सकेगा।

Tata Housing Home Loan इस फेस्टिव सीजन में अपना घर खरीदने के इच्छुक लोगों के बड़ी खबर है। रटन टाटा की कंपनी टाटा हाउसिंग बेहद कम ब्याज दर पर होम लोन की पेशकश कर रही है। टाटा हाउसिंग ने सोमवार को होम लोन के लिए एक योजना लॉन्च की।

टाटा हाउसिंग ने एक बयान जारी कर कहा, 'योजना के तहत होम लोन के ग्राहकों को एक वर्ष के लिए सिर्फ 3.99 फीसद फ्लैट ब्याज दर का भुगतान करना होगा, शेष लागत कंपनी उठाएगी।'

टाटा हाउसिंग द्वारा लॉन्च की गई इस योजना में आठ लाख रुपये तक के गिफ्ट वाउचर्स का भी प्रावधान है। कंपनी के अनुसार, बुकिंग के बाद होम लोन ग्राहकों को 25,000 रुपये से लेकर आठ लाख रुपये तक के गिफ्ट वाउचर्स प्रदान किये जाएंगे। ये गिफ्ट वाउचर्स संपत्ति के आधार पर होंगे। कंपनी ने बताया कि गिफ्ट वाउचर्स संपत्ति के रजिस्ट्रेशन और 10 फीसद भुगतान के बाद ही जारी होंगे।

टाटा रियल्टी एंड इंफ्रास्ट्रक्चर के एमडी और सीईओ संजय दत्त ने कहा, 'कोविड-19 संकट से रियल एस्टेट सेक्टर को काफी चोट पहुंची है, लेकिन लॉकडाउन प्रतिबंध धीरे-धीरे हटने से इस सेक्टर में सुधार के संकेत दिखाई दे रहे हैं। इस सेक्टर को राहत प्रदान करने लिए सरकार और केद्रीय बैक की तरफ से भी कई कदम उठाए गए। अब, जब सेक्टर में सुधार दिख रहा है, तो निजी क्षेत्र को घर खरीदारों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।'

Latest News

World News