Trending News

रणबीर कपूर के बाद संजय लीला भंसाली कोरोना पॉजिटिव, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रुकी

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 9th March , 2021 03:07 pm

मुंबई- कोरोना के मामलों में एक बार फिर से तेजी देखने को मिल रही है। मंगलवार सुबह बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की सेहत को लेकर खबर आ रही है। खबर है कि संजय लीला भंसाली भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस खबर के बाद से फैंस अब आलिया भट्ट की सेहत को लेकर चिंताएं जाहिर कर रहे हैं। संजय फिलहाल घर पर क्वारंटाइन हैं और मेडिकेशन पर है।

संजय लीला भंसाली के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग को रोक दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, संजय की तबीयत खराब हुई, जिसके बाद उन्होंने कोविड-19 टेस्ट कराया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं।

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी रोक दी। भंसाली फिलहाल क्वारंटाइन हो गए हैं। उनके पॉजिटिव आने के बाद गंगूबाई काठियावाड़ी की पूरी टीम पर कोरोना का खतरा बढ़ गया है। अब फिल्म से जुड़े बाकी सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा। फिल्म में लीड रोल में आलिया भट्ट निभा रही हैं।

संजय लीला भंसाली की मां की तबियत की जानकारी देते हुए कहा कि वे ठीक हैं. उन्होंने कहा- 'कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद संजय ने सबसे पहले अपनी मां का कोरोना टेस्ट करवाया. उनका टेस्ट निगेटिव आया और वे ठीक हैं लेकिन उन्होंने भी सावधानी बरतते हुए खुद को क्वारनटीन कर लिया है'

Latest News

World News