Trending News

राधे, सूर्यवंशी, लाल सिंह चढ्ढा समेत ये बिग बजट मूवीज़ 2021 मे होंगी रिलीज-देखें लिस्ट

[Edited By: Vijay]

Thursday, 31st December , 2020 02:46 pm

साल 2020 सिनेमा के लिए काफी मायूसी वाला साल रहा। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन की वजह से कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग को रोकना पड़ा, तो कई की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा, लेकिन अब ये साल खत्म होने वाला है। और अगले साल फिल्मी प्रेमियों के लिए फिल्मों की बाढ़ आने वाली है। हालांकि अब सिनेमाघरों को खोल दिया गया है और फिल्में भी रिलीज हो रही हैं लेकिन लोगों के मन में अब भी कोरोना को लेकर डर है और लोग थियेटर में फिल्में देखने नहीं जा रहे हैं। आगे साल चीजें सामान्य होने के साथ सिनेमाप्रेमियों को कुछ फिल्मों का भी ब्रेसब्री से इंतजार है। आइए एक नज़र डालते हैं साल 2021 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों पर....

'शाबाश मिट्ठू'

         

'शाबाशा मिट्ठू' फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मीताली राज की बायोपिक है। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में हैं। तापसी ने मिताली का किरदार निभाने के लिए काफी मेहनत की है। फिल्म में उनका लुक कैसा है, इसकी पहली झलक तो 2020 में ही देखने को मिल गई। मिताली की राउंड वाली हैट पहने तापसी काफी हद तक उनके जैसी ही लग रही हैं।

 सूर्यवंशी'

         

इस साल अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म सूर्यवंशी कोरोनावायरस के कारण रिलीज नहीं हो सकी। अब ये फिल्म साल 2021 में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में अक्षय कुमार पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं। बता दें कि ‘सूर्यवंशी’ बड़े बजट की फिल्म है और इस फिल्म को कोरोनावायरस की वजह से रोककर रखा गया है। इसे हॉल में ही रिलीज किया जाएगा।

अतरंगी रे'

        

अक्षय कुमार और सारा अली खान स्टारर फिल्म 'अतरंगी रे' भी फरवरी 2021 में रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग चल रही है। पहले मार्च में वाराणसी में इसकी आधी से ज्यादा शूटिंग हो चुकी थी। लेकिन कोरोना वायरस के कारण देशभर में लगे लॉकडाउन के चलते शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा। अब शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी। साउथ के सुपरस्टार धनुष ने फिल्म में अपनी हिस्से की शूटिंग को रैपअप भी कर दिया है। अतरंगी रे' पहली फिल्म है, जिसमें सारा अली खान, अक्षय कुमार और धनुष की तिकड़ी स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देगी। बता दें कि इस फिल्म को एआर रहमान ने संगीत दिया है। फिल्म को 14 फरवरी, 2021 को वेलेंटाइन डे पर रिलीज हो सकती है।

  राधे: योर मोस्टवाटेंड भाई'

         

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे’ साल 2021 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है। सलमान के फैन्स इस फिल्म का इंतजार लंबे वक्त से कर रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म साल 2009 में आई फिल्म ‘वांटेड’ की कहानी को आगे बढ़ाती है। उस फिल्म में सलमान ने राधे का किरदार निभाया था। इस बार वही राधे फैंस को फिर से एंटरटेन करने आ रहा है। यह फिल्म 2021 की ईद पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ नजर आएंगे।

 'ब्रह्मास्त्र'

          

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्ममास्त्र की चर्चा लंबे वक्त से हो रही है। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर कपूर पहली बार एक साथ नजर आने वाले हैं। ब्रह्मास्त्र बड़े बजट की फिल्म है। बता दें कि पहले इस फिल्म को मई में रिलीज किया जा रहा था लेकिन कोरोनावायरस के काऱण लगे लॉकडाउन के चलते फिल्म को दिसंबर के लिए बढ़ा दिया गया और अब फिल्म को साल 2021 में रिलीज किया जाएगा।

'83'

        

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर ये फिल्म भी अनाउंसमेंट के बाद से सुर्खियों में है। फिल्म 1983 के वर्ल्ड़ कप विजेता टीम इंडिया पर आधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है तो वहीं दीपिका ने उनकी वाइफ रोमी की भूमिका निभाई है। बता दें कि फिल्म को 2020 में अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण फिल्म को रोकना पड़ा। अब ये फिल्म मार्च 2021 में रिलीज होगी।


'सत्यमेव जयते' 2

        

साल 2021 की ईद पर राधे के अलावा जॉव अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते 2 भी रिलीज के लिए तैयार है। इस साल एक ही दिन दो बड़ी फिल्में टकराने वाली हैं। और ऐसा साल कई बार देखने को मिलेगा। इससे पहले जॉन की सत्यमेव जयते को लोगों ने काफी पसंद किया था। जिसके बाद जॉन अब्राहम ने सत्यमेव जयते 2 लेकर जा रहे हैं। फिल्म को मिलाप जावेरी ने डायरेक्ट किया है।

   'मैदान'

      

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' दशहरा के मौके पर 15 अक्टूबर 2021 को रिलीज किया जा सकता है। यह फिल्म सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी से प्रेरित है। बता दें कि अब्दुल रहीम साल 1950 से आपनी मृत्यु 1963 तक एक फुटबॉल कोच रहे और भारतीय राष्ट्रीय टीम के प्रबंधन भी रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे।

 'सर्कस'

       

रणवीर सिंह अपनी अपकिमंग फिल्म सर्कस को लेकर काफी चर्चा में हैं। पिछले दिनों रणवीर सिंह ने सर्कस का एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। जिसमें उछलते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं, बता दें कि रोहित के साथ रणवीर सिंह की ये दूसरी फिल्म हैं। फिल्म सर्कस में रणवीर के साथ जैकलीन फर्निडिस, वरुण शर्मा, जॉनी लीवर नजर आएगें। फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाएगा।

 'लाल सिंह चढ्ढा'

      

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चढ्ढा' का इंतजार फैंस काफी लंबे वक्त से कर रहे हैं। पहले यह फिल्म दिसंबर 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह क्रिसमस 2021 में सिनेमाघरों में आएगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर खान नजर आएंगी। फिल्म को लेकर आमिर के कई लुक सामने आ चुके हैं इसमें वह एक सिख की भूमिका में नजर आएंगे।

 

Latest News

World News