Trending News

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज रिलीज

[Edited By: Rajendra]

Wednesday, 25th January , 2023 04:27 pm

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ आज रिलीज हो चुकी है. लंबे वक्त से इंतजार कर रहे दर्शक आज फिल्म को सिनेमाघरों में देख खूब एन्जॉव कर रहे हैं. एक तरफ जहां सिनेमाघरों बैठे दर्शक शाहरुख-दीपिका का बिंदास एक्शन देख अपनी कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते हैं. वहीं दूसरी ओर फिल्म को लेकर विरोध भी जारी है. फिल्म के गाने से दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की मोनोकिनी से उठा बवाल अभी जारी है. वहीं फिल्म रिलीज होने के साथ यह विरोध और भी तेज हो चुका है

फिल्‍म का खास आकर्षण 'एक था टाइगर' के टाइगर यानी सलमान खान रहे। उन्‍हें कई पंचिंग लाइनें मिली हैं। फिल्‍म में विजुअल इफेक्‍ट्स (वीएफएक्‍स) भी काफी है। फिल्‍म कई देशों में विचरण करती है, इसलिए आपको ध्‍यान रखना पड़ता है कि आप कहां हैं। वैसे इन्‍हें इतने देशों में नहीं भी ले जाते तो भी कहानी को सहजता से कहा जा सकता था। पर हां, सचित पालोस की सिनेमौटोग्राफी बहुत खूबसूरत है। कई लोकेशन नयनाभिरामी हैं। अब्‍बास टायरवाला के संवाद कहीं कहीं चुटकीले हैं।

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की 'पठान' रिलीज होते ही छा गई है. सिनेमाघरों में दर्शक फिल्म का देख काफी खुश हैं. फिल्म दीपिका को पहली बार एक्शन करते देख फैंस खूब एन्जॉय कर रहे हैं. हालांकि दूसरी ओर सिनेमाघरों के बाहर फिल्म को लेकर भारी बवाल मचा हुआ है. फिल्म के खिलाफ हिंदू संगठन विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं. देश के अलग-अलग जगहों सिनेमाघरों का घेराव किया जा रहा है.

पठान फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की वापसी होने वाली थी. पठान फिल्म के रिलिज होने से पहले दीपिका पादुकोण के गाने बेशर्म रंग पर खुब बवाल मचा था. फिल्म पठान को लेकर चल रहे विवाद के बीच जिस बात का डर फिल्म मेकर्स को था, वही हुआ है. दरअसल, पठान फिल्म इन्टरनेट पर लीक हो गई है. अब फिल्म तमिलरॉकर्स , फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स पर दिख रही है. पठान फिल्म तमिलरॉकर्स , फिल्मीजिला और यूटोरेंट जैसी साइट्स पर लीक हो गई है. इस साइट्स पर इसका HD प्रिंट भी मिल रहा है. जिससे मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है.

Latest News

World News