Trending News

अब कपड़े धोने-सुखाने के लिए धूप का इंतजार खत्‍म! सैंमसंग लाया स्मार्ट एयर ड्रेसर

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 22nd December , 2020 06:37 pm

सर्दियों और बारिश के दिनों में अक्सर लोगों के घरों में कपड़े सूखने और धोने की समस्या होती है, लेकिन सैंमसंग ने आपकी ये समस्या पूरी तरह से खत्म कर दी है. अब चाहे धूप निकले या न निकले, लेकिन आपके कपड़े आसानी से सूख जाएंगे. बता दें सैमसंग अपने ग्राहकों के लिए स्मार्ट क्लोदिंग केयर सोल्यूशन डिवाइस एयर ड्रेसर लेकर आई है. इस एयर ड्रेसर को आज भारत में लॉन्च किया गया है. इसकी मदद से आप आसानी से कपड़ों को साफ कर सकेंगे.

आपको बता दें इस एयर ड्रेसर में जेट एयर सिस्टम दिया गया है. इसके साथ ही तीन एयर हैंगर्स भी दिए गए हैं. आप जिन भी कपड़ों को साफ करना चाहते हैं उनको इन हैंगर्स पर टांग दें. इसके बाद में मशीन अपने आप इसको साफ करके रिफ्रेश कर देगी. कंपनी ने बताया कि यह मशीन कपड़ों की सफाई के साथ-साथ छिपे जर्म्स को भी मार देती है. इसके अलावा इसकी आवाज और वाइब्रेशन भी काफी कम हैं.

आप इस एयर ड्रेसर को सैंमसंग की शॉप या फिर ऑफिशिल साइट से ले सकते हैं. इसके अलावा 24 दिसंबर 2020 के बाद से यह अमेजन और फ्लिपकार्ट पर भी मौजूद होगा तो आप वहां से भी इसकी शॉपिंग कर सकते हैं.

सैमसंग ने इस एयर ड्रेसर की कीमत 110,000 रुपए बताई है. लॉन्चिंग ऑफर के तहत पर कंपनी इस मशीन में दस हजार रुपए तक की छूट दे रहा है. यानी अभी आप इस मशीन को एक लाख रुपए में खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप इसको 18 महीने की नो-कॉस्ट-ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

कंपनी के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि इस एयर ड्रेसर की मदद से कपड़ों की अच्छी देखभाल होती है. इसके अलावा इसमें वायरस भी पूरी तरह से खत्म हो जाते हैं.

Latest News

World News