Trending News

निर्वाणी अखाड़ा के महामंडलेश्वर कपिल देव की कोरोना से मौत

[Edited By: Punit tiwari]

Thursday, 15th April , 2021 04:52 pm

दिल्ली-कुंभ में शामिल हुए निर्वाणी अखाड़ा के महामंडलेश्वर संत कपिल देव की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनका इलाज नोएडा के एक अस्पताल में चल रहा था। लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका और उनकी मौत हो गई। कैलाश अस्पताल के डायरेक्टर पवन शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। जानकारी के मुताबिक महामंडलेश्वर कपिल निर्वाणी अखाड़ा के थे। ये संत चित्रकूट से हरिद्वार कुंभ में शामिल हुए थे। 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से हरिद्वार कुंभ मेले को लेकर सोशल मीडिया पर लोग कोरोना संक्रमण फैलने को लेकर चिंता व्यक्त कर रहे थे। इसी बीच हरिद्वार कुंभ मेले में 10 से 14 अप्रैल के बीच की गई कोरोना जांच की रिपोर्ट के आकंड़े सामने आए हैं। अधिकारियों ने गुरुवार को जानकारी दी कि पिछले पांच दिनों में मेला क्षेत्र में 1701 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ये आकंड़ा सामने आने के बाद अब मेले में कोरोना संक्रमण का डर और बढ़ गया है। इन आकंड़ो में देवप्रयाग से हरिद्वार तक पूरे मेला क्षेत्र के श्रद्धालुओं और अलग-अलग अखाड़ों के संतों की जांच की जांच रिपोर्ट शामिल है। अभी कुछ और आरटी-पीसीआर जांच रिपोर्ट बाकि है और स्थिति को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये आकंड़ा 2 हजार के पार जा सकता है।

Latest News

World News