Trending News

हाथरस पीड़िता की पहचान उजागर करने पर NCW ने BJP-कांग्रेस नेता समेत स्वरा भास्कर को भेजा नोटिस

[Edited By: Rajendra]

Tuesday, 6th October , 2020 04:07 pm

हाथरस गैंगरेप पीड़िता की पहचान उजागर कर के बीजेपी कांग्रेस नेता अमित मालवीय, दिग्विजय सिंह समते बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर मुसीबत में फंस गए हैं. इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए तीनों को नोटिस भेजा हैं.

हाथरस मामले की पीड़िता की तस्वीर का विभिन्न विरोध प्रदर्शनों के दौरान इस्तेमाल किए जाने का संज्ञान लिया है. एनसीडब्ल्यू ने बीजेपी नेता अमित मालवीय, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अभिनेत्री स्वरा भास्कर को अलग-अलग नोटिस जारी कर उनसे पीड़िता की तस्वीर को लेकर स्पष्टीकरण मांगा है.

बता दें कि स्वरा भास्कर ने हाथरस गैंगरेप के खिलाफ जंतर-मंतर पर हुए विरोध में हिस्सा लिया था. स्वरा ने इस प्रदर्शन का वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें कई लोग हाथरस पीड़िता की तस्वीर वाले बैनर हाथ में थामे हुए नजर आ रहे थे. वहीं अभिनेत्री ने एक ट्विट भी लिखा था, 'हमारी लड़ाई है, हम सबको साथ लड़ना होगा. आज चुप रहने का मतलब है कि इस दरिंदगी में शामिल होना'. स्वरा ने इस ट्विट को एक तस्वीर को कोट करते हुए लिखा था. इसमें पीड़िता का चेहरा साफ दिख रहा था.

वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ने हाथरस पीड़िता की जगह चंडीगढ़ की एक दूसरी युवती की तस्वीर लगा दी थी, जिसकी मौत एक बीमारी से हुई थी. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आर्थिक मदद के लिए डाली गई थी.

Latest News

World News