Trending News

कॉमेडी शो कैंसल होने पर बोले कुणाल कामरा

[Edited By: Arshi]

Wednesday, 1st December , 2021 04:35 pm

कॉमेडियन कुणाल कामरा के बेंगलुरू में होने जा रहे कॉमेडी शो रद्द कर दिए गए हैं. उन्होंने यह जानकारी खुद कुछ ट्वीट करते हुए दी. व्यंगात्मक तरीके से लिख गए अपने इन ट्वीट्स में उन्होंने कहा कि उन्हें लगता हे कि उन्हें कोरोना के वेरिएंट के रूप में देखा जा रहा है. कुणाल ने लिखा, "हैलो बैंगलोर के लोगों, मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि बेंगलुरू में आने वाले 20 दिनों में मेरे जो शोज होने वाले थे उन्हें रद्द कर दिया गया है.

शो दो कारणों से रद्द किए गए हैं, पहला कि हमें वेन्यू पर 45 लोगों को बैठाने की अनुमति नहीं मिली, जबकि इस वेन्यू पर ज्यादा लोगों की बैठने की जगह है, और दूसरा धमकियों की वजह से. मेरा शो होने पर वेन्यू को बंद करवा देने की धमकी ने भी काम खराब किया. मुझे लगता है यह भी कोविड प्रोटोकॉल और नई गाइडलाइंस का हिस्सा है. मुझे लगता है मुझे वायरस के वेरिएंट की तरह देखा जा रहा है."उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, "ट्विटर पर उन लोगों के लिए जो सोच रहे हैं कि 'एक कामरा कैसे परफॉर्म कर सकता है, जबकि एक फारूकी को कॉमेडी छोड़नी पड़ी', हम इस तथ्य में सांत्वना पा सकते हैं कि शासक वर्ग कम से कम समानता के साथ उत्पीड़न करने की कोशिश कर रहा है. शायद यदि हम समान उत्पीड़न की राह पर चलते रहे, तो हम जलवायु परिवर्तन के बाद के युग में समान आजादी पर पहुंच जाएंगे."इसके आगे उन्होंने एक और व्यंगात्मक ट्वीट करते हुए लिखा, "शो को कैंसल करवाने के लिए मैं यहां स्टेप्स बता रहा हूं, ताकि और किसी को ऐसा करने में तकलीफ न हो.

अगर वे यह तरीका अपनाते हैं और फिर भी शो कैंसल नहीं होता तो मैं स्टैंड अप कॉमेडी छोड़ दूंगा. स्टेप नंबर 1. पहले पुलिस को सूचित करें कि हिंसा हो सकती है, स्टेप नंबर 2. फिर वेन्यू के मालिक को सूचित करें कि हिंसा हो सकती है, स्टेप 3. फिर आर्टिस्ट को धमकी दें कि अगर उसने आ कर परफॉर्म किया तो पक्का हिंसा होगी, स्टेप 4. फिर वेन्यू मालिक को याद दिलाएं कि क्या हश्र हो सकता है. अगर धमकी मिलने के बाद भी आर्टिस्ट परफॉर्म करता है तो, स्टेप 5. फिर सेलिब्रेश मीम्स के साथ तैयार रहें, क्योंकि शो कैंसल करने वालों जीत इससे तय है.

Latest News

World News