Trending News

पानी की बोतल ने ले ली जान

[Edited By: Arshi]

Friday, 10th December , 2021 12:10 pm

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गौतम बुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) में एक पानी की बोतल की वजह से भयानक एक्सीडेंट हो गया. हां ये सच है. पानी की एक बोतल की वजह से एक इंजीनियर की मौत हो गई. बोतल की वजह से होने वाला ये हादसा इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

 ये भयानक हादसा नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुआ, जिसमें एक इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में इंजीनियर का एक दोस्त भी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज अस्पताल में जारी है.बता दें कि कार में डैशबोर्ड पर रखी पानी की बोतल की वजह से जिस इंजीनियर की मौत हो गई उसका नाम अभिषेक झा था. वो दिल्ली का रहने वाला था और ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करता था.

अभिषेक झा जब अपनी कार में सवार होकर ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-144 के पास पहुंचे तब उनकी कार एक ट्रक से जाकर टकरा गई. दरअसल कार चलाते वक्त अभिषेक झा को पता ही नहीं चला कि कब डैशबोर्ड पर रखी उनकी पानी की बोतल उनकी कार के ब्रेक के पैडल के पास पहुंच गई. नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर उनकी कार तेज रफ्तार में थी. ट्रक को सामने देख जब अभिषेक ने ब्रेक लगाना चाहा तो ऐसा नहीं हुआ क्योंकि ब्रेक के पैडल के नीचे पानी की बोतल फंसी हुई थी.

गौरतलब है कि ये हादसा कितना भयानक था इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि ट्रक से टक्कर के बाद अभिषेक की कार के परखच्चे उड़ा गए. हादसे के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी. इसके बाद अभिषेक और उसके दोस्त को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. इलाज के दौरान अस्पताल में अभिषेक की मौत हो गई. इसीलिए कार ड्राइव करते समय ध्यान रखें कि ब्रेक के पैडल के नीचे कुछ ना फंसा हो.

Latest News

World News