Trending News

कोरोना की जांच के डर से रेलवे स्टेशन से भागते लोग, भगदड़ का वीडियो वायरल

[Edited By: Punit tiwari]

Saturday, 17th April , 2021 12:02 pm

पटना-देश में कोरोना की दूसरी लहर के तेजी से अपने पैर पसार रही है। वहीं कोरोना के कहर के चलते प्रवासी मजदूर फिर से लॉकडाउन लगने के डर से दूसरे शहरों से अपने गांवों की ओर पलायन कर रहे हैं। यूपी-बिहार समेत देश के कई शहरों में बस, रेलवे स्‍टेशन पर प्रवासी मजदूरों का घर जाने के लिए लाइन लगी हुई वहीं बस ट्रेन बिल्कुल खचाखच भरी है।

इसी बीच बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कई युवा स्टेशन से बाहर की ओर भागते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल ये लोग स्‍टेशन पर हो रहे कोविड-19 जांच के डर से स्‍टेशन से बाहर भाग रहे हैं।

पंडित दीनदयाल उपाध्‍याय जंक्‍शन और पटना जंक्‍शन के बीच स्थित बक्‍सर स्‍टेशन का यह वीडियो बताया जा रहा है। वीडियो में स्‍टेशन पर भगदड़ जैसी स्थिति नजर आ रही है। बताया गया कि पुणे-दानापुर एक्सप्रेस से बक्‍सर स्‍टेशन आए यात्रियों में किसी ने यह अफवाह फैला दी कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने पर जबरदस्‍ती क्‍वारंटीन सेंटर में रखा जा रहा है। इसके बाद यह बात यात्रियों में तेजी से फैल गई और ट्रेन से उतरे सैकड़ों यात्री कोराना जांच से बचने के लिए स्टेशन से बाहर भागने लगे। वहीं तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि किसी तरह कोरोना जांच के लिए लाई गई आरटीपीसीआर किट पैरो से रौंदी जा रही है।

Latest News

World News