Trending News

हिमाचल प्रदेश में कार खाई में गिरी, तीन की मौत

[Edited By: Admin]

Friday, 28th June , 2019 11:31 am

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में गुरुवार को एक कार खाई में गिरने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। कुल्लू की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि घटना आज सुबह भेखाली-बियासर इलाके में हुई। पीड़ित कुल्लू के जिंदोर गांव के निवासी थे।

मृतकों की पहचान रूपेंद्र (25), रूप लाल (24) और युधिष्ठर (20) निवासी जिदौड़, तहसील मनाली, कुल्लू के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्जकर हादसे के कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों अपने एक दोस्त को छोड़ने सारी गए थे।
वहां से वापसी के दौरान भेखली के कैंची मोड़ के पास कार अनियंत्रित हो गई और 500 फीट गहरी खाई में लुढ़क गई। हादसे में तीनों युवकों की मौके पर मौत हो गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से शवों को सड़क तक पहुंचाया। एएसपी राजकुमार चंदेल ने कहा कि देर रात को भेखली-व्यासर सड़क पर कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू में पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए हैं। जिदौड़ पंचायत के प्रधान गंगा राम ने कहा कि क्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता है। कई स्थानों पर डंगे भी आधे अधूरे लगाए गए हैं। कई स्थानों पर न पैरापिट हैं और न ही क्रैश बैरियर।

Latest News

World News