Trending News

वीडियो: थलाइवी का ट्रेलर रिलीज, ट्रेलर में दिखी कंगना रणौत की पॉवरफुल परफॉर्मेंस

[Edited By: Punit tiwari]

Tuesday, 23rd March , 2021 05:05 pm

नई दिल्ली-बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म थलाइवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर 23 मार्च यानि आज को रिलीज किया गया। दिवंगत राजनेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जिंदगी पर ये फिल्म बनी है। ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें कंगना बिल्कुल जयललिता जैसी दिख रही हैं। इस ट्रेलर में उनका दमदार अंदाज नजर आ रहा है। वो जयललिता के किरदार में एकदम फिट लग रही है। ये कहना गलत नहीं है कि इस किरदार को कंगना के अलावा कोई नहीं निभा सकता।

तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में जयललिता के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जो डायलॉग्स में हैं वो काफी दमदार हैं। ट्रेलर देख कर साफ पता चलता है कि वो इस फिल्म में कंगना ने जया के किरदार में ढलने के लिए अपनी जान डाल दी है।

इस शानदार ट्रेलर को काफी जबरदस्त रेस्पॉन्स मिल रहा है। बता दें कि कंगना ने जयललिता के किरदार को जीवंत करने के लिए करीब 20 किलो वजन बढाया था। कंगना का ये बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा।

ट्रेलर की शुरुआत इस लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। ‘थलाइवी’ के ट्रेलर में कंगना अलग-अलग रुप में नजर आ रही हैं।

ट्रेलर में ये दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में जयललिता को किन हालातों से गुजरना पड़ा। ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन ए।एल विजय ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में हैं।

भाग्यश्री भी फिल्म थलाइवी में अहम रोल निभा रही हैं। उन्होंने फिल्म से अपना लुक शेयर किया है। साथ ही कंगना को जन्मदिन की बधाई भी दी है। इस पोस्टर में भाग्यश्री कंगना संग नजर आ रही हैं। दोनों के लुक शानदार नजर आ रहे हैं।

Latest News

World News