Trending News

''सांड की आंख'' का टीजर र‍िलीज, बुजुर्ग शार्प शूटर के रोल में तापसी और भूमि

[Edited By: Admin]

Thursday, 11th July , 2019 05:27 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्‍नू और भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फ‍िल्‍म ''सांड की आंख'' का टीजर र‍िलीज हुआ है। इस फ‍िल्‍म की कहानी बागपत की शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर के जीवन पर केंद्रित है। टीजर में दोनों दादियों के रोल में तापसी और भूमि नजर आ रही हैं। टीजर जानदार है।

एक मिनट 23 सेकंड के इस टीजर में तापसी और भूमि सांड की आंख में निशाना लगाती नजर आ रही हैं। टीजर निशानेबाजी में उनके मेडल जीतने की कहानी दिखाता है साथ ही परिवार के साथ हुए विरोध को भी बयां करता है। लुक की बात करें तो चंद्रो तोमर और प्रकाशी के रोल में तापसी और भूमि दमदार नजर आ रही हैं।

Image result for सांड की आंख

सांड की आंख इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। टीजर में भूमि और तापसी के प्रोफेशनल शार्पशूटर बनने की जर्नी को दिखाया गया है। असल जिंदगी में चंद्रा और प्रकाशी तोमर उस वक्त लाइमलाइट में आई थीं जब दोनों ने 65 साल की उम्र के बाद शूटिंग में 30 से ज्यादा नेशनल चैंपियनशिप जीती थी। सभी मुश्किलों को पार करते हुए दोनों ने बतौर शूटर 352 मेडल जीते।

Related image

अनुराग कश्यप फिल्म सांड की आंख के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। फिल्म में तापसी-भूमि के अलावा प्रकाश झा, विनीत कुमार और शाद रंधावा अहम रोल में नजर आएंगे। टीजर के बाद जल्द ही मूवी का ट्रेलर भी रिलीज किया जाएगा।

Latest News

World News