Trending News

सुपर 30 के रिव्यू सामने आते ही आनंद कुमार और ऋतिक रोशन को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

[Edited By: Admin]

Friday, 12th July , 2019 03:17 pm

शुक्रवार 12 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म सुपर 30 के रिव्यू सामने आ चुके हैं। फिल्म में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन बिहार के मशहूर शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका निभा रहे हैं। 'सुपर 30' की कहानी बिहार के आनंद कुमार की है जो गणित का जीनियस है और अंकों में ही जीता है। अपनी मेहनत के वजह से उसे कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दाखिला भी मिल जाता है। लेकिन हालात उसे हरा देते हैं और वह कोचिंग सेंटर में काम करने लगता है।

Image result for super 30

लेकिन एक दिन वो फैसला करता है और हालात से मजबूर बच्चों के ख्वाबों को सच करने में जुट जाता है। इस तरह 'सुपर 30' प्रेरक फिल्म है जो अपने ख्वाबों को सच करने के लिए इंस्पायर करती है। इस फिल्म की कहानी जितनी इंस्पायरिंग है, उतना ही जानदार ऋतिक रोशन का किरदार भी है। ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं लेकिन कहीं उनका उच्चारण थोड़ा तंग करता है।

ऋतिक रोशन को आनंद कुमार बनाने के लिए जो मेहनत की गई है इसमें भी थोड़ी चूक नज़र आती है। फ़िल्म में उनका स्किन टोन और आंखों का रंग थोड़ा खटकता है। सुपर 30 में पंकज त्रिपाठी एक बार फिर बेहतरीन हैं तो आदित्य श्रीवास्तव की एक्टिंग भी बढ़िया है। मृणाल ठाकुर का रोल भी अच्छा है, और कोई बहुत याद रखने जैसा नहीं है।

फिल्म का नाम : सुपर 30
कलाकार:  ऋतिक रोशन, पंकज त्रिपाठी मृणाल ठाकुर
निर्देशक:  विकास बहल
रेटिंगः  3/5
--------------------
 
आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर
एक इंटरव्यू में आनंद कुमार ने खुलासा किया है कि वो ब्रेन ट्यूमर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बता दें कि न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है। आनंद बता रहे हैं कि वो अभी तक इस बीमारी का ऑपरेशन नहीं करवा पाए हैं। इसके साथ ही आनंद ने बताया कि कुछ समय पहले उन्हें सुनने में भी काफी बीमारी होती थी। वहीं जब इसका चेकअप उन्होंने करवाया तो पता लगा कि वो अपने सुनने की 80-90 प्रतिशत क्षमता खो चुके हैं। आनंद ने बताया कि डॉक्टर्स ने उन्हें बताया है कि सिर में जिस जगह उन्हें ट्यूमर है वो बेहद नाजुक एरिया है। वहीं गलत ऑपरेशन से उन्हें पैरालाइज हो सकता है। वहीं हमेशा के लिए बहरे भी हो सकते हैं।

Latest News

World News