Trending News

जम्मू-कश्मीर:शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, बडगाम मुठभेड़ में एसपीओ शहीद

[Edited By: Punit tiwari]

Friday, 19th February , 2021 11:27 am

जम्मू-कश्मीर के शोपियां सेक्‍टर में भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सुबह से चल रहे एनकाउंटर में तीन आतंकियों के मारे जाने की खबर है। इन आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किए गए हैं। सभी आतंकियों के मारे जाने के बाद भी सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। उधर, बडगाम में मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक एसपीओ शहीद हो गया है। जबकि एक जवान घायल हो गया है। 

जानकारी के मुताबिक भारतीय सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी मिली थी कि दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के होमहिना गांव में आतंकी एक घर में छिपे थे। जिसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे गांव को घेरकर घर-घर तलाशी ली। और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसके बाद तीन आतंकियों को एनकाउंटर में मार गिराया। मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुआ है। सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकवादी लश्कर के हैं।

वहीं जम्मू-कश्मीर स्थित बडगाम के बीरवा में चल रहे एनकाउंटर के दौरान राज्य पुलिसकर्मी एसपीओ मोहम्मद अल्ताफ शहीद हो गए। वहीं एक अन्य सुरक्षाकर्मी मंज़ूर अहमद घायल हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार तड़के बडगाम के बीरवाह इलाके में मुठभेड़ शुरू हुई। कश्मीर जोन पुलिस ने कहा कि पुलिस और सुरक्षाबल फिलहाल मौके पर हैं।

Latest News

World News