Trending News

बोल्डनेस की 'हदों के पार' शर्लिन चोपड़ा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये लव मेकिंग सीन

[Edited By: Admin]

Monday, 18th November , 2019 06:03 pm

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा एक बार  फिर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में हैं.  इसके अलावा शर्लिन के एक वीडियो को फैन्स यूट्यूब पर पसंद कर रहे हैं. वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने किसी को जेल में कैद करके रखा है, जिसके आंखो पर ब्लैक कलर की पटी बांध रखी है. वीडियो में शर्लिन उसके सामने अपनी जैकेट उतार के उससे रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. शर्लिन चोपड़ा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, वीडियो को अभी तक 26 हजार के करीब व्यूज मिल चुके हैं.

इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनके इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. वायरल हो रहा वीडियो शर्लिन चोपड़ा का कोई नया वीडियो नहीं है, लेकिन गूगल पर शर्लिन के फैंस उनकी फोटो और वीडियो को सर्च करते रहते हैं. जिसके चलते उनका ये कुछ महीनों पूराना वीडियो फिर से ट्रेंड कर रहा है.

शर्लिन चोपड़ा ने अपना एक एप भी लॉन्च कर दिया है जहां वो खुलकर अपने बोल्ड, सेक्सी और कभी कदार न्यूड वीडियो और तस्वीरें शेयर कर सकें.

अब शर्लिन चोपड़ा ने एक नया म्यूज़िक वीडियो शूट किया है और इस गाने में वो न्यूड लव मेकिंग सीन करती हुई नज़र आएंगी. पूरा गाना तो उनके एप में मिलेगा. इस गाने की एक झलक शर्लिन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की.

इस गाने का नाम है सांसें मेरी और ये शर्लिन की एक शॉर्ट फिल्म 'डर्टी लव' का हिस्सा है. हालांकि गाने को काफी ढंग से शूट किया गया है और ये कहीं से भी फूहड़ या अश्लील नहीं लग रहा है. इस फिल्म को शर्लिन ने खुद ही प्रोड्यूस किया है. इससे पहले शर्लिन वजब तुम हो, दिल बोले हड़िप्पा, रेड स्वास्तिक जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं.

Latest News

World News